Breaking News

जब मनोज बाजपेयी से बोले थे अमिताभ बच्चन,’मुझे कुछ हो जाए तो….कपिल के शो में एक्टर ने किया था खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर मनोज बाजपेयी 23 अप्रैल 1969 को बिहार के बेलवा गांव में पैदा हुए थे। साल 1998 में आई राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सत्या’ से अभिनेता ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके बाद वो रातों रात मशहूर हो गए। आज एक्टर सफलता और शोहरत के ऐसे मुकाम पर हैं,जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है।

जब कपिल ने मनोज बाजपेयी से पूछा सवाल: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो में एक बार मनोज बाजपेयी ने शिरकत की। कपिल मनोज से कहते हैं कि सर आपने कितने कलाकारों के साथ काम किया है सबमें कुछ ने कुछ शैतानी होती है। जैसे हमारे अमिताभ बच्चन साहब अगर उनको आप एक बार छेड़ दो तो फिर उनके अंदर बचपना बहुत है वो शरारत बहुत करते हैं। तो आप हमें बच्चन साहब की कोई ऐसी शरारत बताएं जो हमें पता नही है।

अमिताभ बच्चन ने मनोज से कही थी ऐसी बात: कपिल के सवाल का जवाब देते हुए मनोज बताते हैं कि अमिताभ सर के साथ जब मैं एक फिल्म शूट कर रहा था तो उस वक्त मेरे साथ काफी मजेदार बात घटी। दरअसल मुझे ऊंचाई से बहुत डर लगता है इस वजह से जैसे ही हम कभी टेक ऑफ कर रहे होते हैं फ्लाइट से तो मेरी हालत खराब हो जाती है।

एक्टर ने आगे कहा कि फिल्म में एक सीन था जब 100 फीट की ऊंचाई से मुझे और बच्चन सर को छलांग लगानी थी। शूटिंग करने के लिए हम लोग नासिक गए थे। शुरुआत में तो मैंने निर्देशक से पूछा कि क्या ये सीन किसी तरह से छोड़ा जा सकता है। एक्शन डायरेक्टर ने मुझे काफी मोटिवेट किया और कहा कि तुम्हारे साथ बच्चन साहब जाएंगे कुछ नही होगा तुम बस रिलेक्स रहो।

जब हम वो सीन शूट कर रहे थे तब बच्चन साहब शुरुआत में मेरा हाथ पकड़कर मुझे काफी मोटिवेट कर रहे थे लेकिन जब हम 80 फीट की ऊंचाई पर गए तो बच्चन सर ने मस्ती करते हुए मुझसे बोला कि मनोज अगर मुझे कुछ हो जाए तो जया को बोल देना…। मैंने उनकी बात को बीच मैं काटते हुए कहा कि सर मैं पहले से डरा हुआ हूं जिसपर उन्होंने कहा यार तुम बस मेरे घर पर खबर कर देना।



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/bT70Oav

No comments