Breaking News

शादी नहीं की, कोई अंगूठी भी नहीं…ललित मोदी संग रिलेशनशिप पर पहली बार बोलीं सुष्मिता सेन

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार शाम करीब 6 बजे ट्वीटर पर अपनी शादी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से होने का ऐलान किया। सुष्मिता को बेटर हाफ बताया। इसके बाद ललित ने एक और ट्वीट करके सफाई देते हुए बताया कि शादी नहीं की सिर्फ डेट कर रहे हैं।

अब ललित मोदी द्वारा अभिनेता सुष्मिता सेन को डेट करने की घोषणा के कुछ घंटों बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया है कि वो खुश हैं, न ही उन्होंने अभी शादी की है और न ही इंगेजमेंट की है। उन्होंने साफ लिखा है कि बहुत सफाई दे दी।

एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटियो के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं खुश हूँ!!! अभी शादी नहीं हुई है. न कोई रिंग है। बिना शर्त प्यार से घिरी हूं !! बहुत हो गयी सफाई…अब वापस जीवन और काम पर ! तुम्हें (बेटियों को) मेरी खुशी में हमेशा साथ होने के लिए धन्यवाद। और जो साथ नहीं होते हैं। वैसे भी यह #NOYB (आपके मतलब की चीज नहीं है) ! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं।

सुष्मिता के भाई ने कही यह बात: ललित मोदी के बयान के बाद टाईम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने कहा था कि मैं सुखद आश्चर्यचकित हूं। मैं कुछ भी बोलने से पहले अपनी बहन से बात करना चाहूंगा। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मेरी बहन ने अब तक अपनी ओर से इस खबर की पुष्टि भी नहीं की है, इसलिए, मैं अभी इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं।

ललित मोदी ने ट्वीट कर की थी घोषणा: आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने पहले सुष्मिता संग कुछ तस्वीरें शेयर कर शादी की बात लिखी थी। बाद में ट्वीट किया कि स्पष्ट तरीके से बता दूं कि हम दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। अभी शादी नहीं की है। हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं। बता दें घोषणा के कुछ देर बाद ही ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी और बायो दोनों बदल दिया था।



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/oXwHqr2

No comments