Breaking News

दो बार शादी के बंधन में बंधने वाली थीं सुष्मिता सेन, इस वजह से हट गईं पीछे; खुद बताई वजह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी फिल्मों और जुदा अंदाज से इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाई है। हाल ही के दिनों सुष्मिता सेन अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और फैंस को अपने ब्रेकअप की घोषणा के बाद सुर्खियां बटोरी थीं। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के ब्रेकअप ने उनके फैंस को हैरान करके रख दिया था। रोहमन ने भी सुष्मिता सेन का पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि दोनों दोस्त बने रहेंगे, पर तब उन्होंने ब्रेकअप (Sushmita Sen Rohman Shawl Breakup) की वजह नहीं बताई थी।

हाल ही में, सुष्मिता सेन ने का एक पुराना इंटरव्यू भी सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने बातचीत करते हुए उन्होंने बताया था कि लगभग- लगभग एक गलत व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थी, लेकिन कुछ ऐसे हालत बने जिसकी वजह से उन्होंने ने अपने कदम पीछे खींच लिए। यह बात सुष्मिता ने खुद सिमी ग्रेवाल को दिए इंटरव्यू में कहा है।

सुष्मिता सेन ने जिन्हें डेट किया था सिर्फ उन लोगों के बारे में बात न करते हुए कहा, “मैं अपने जीवन में ऐसे अद्भुत लोगों के लिए बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझे आगे बढ़ने के लिए सही समय पर छोड़ दिया है,”। लेकिन जब सिमी ने उनसे विशेष रूप से उनके जीवन में आये हुए पुरुषों के बारे में पूछा, तो सुष्मिता ने कहा, “वे सभी ऐसे अद्भुत लोग हैं, अद्भुत पुरुष हैं, इसलिए वह मेरे लिए गलत हैं!”

सिमी ने कहा कि सुष्मिता ‘दो या तीन बार’ शादी कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। सुष्मिता ने बताया कि यह सब अच्छे के लिए था।आगे उन्होंने कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली रही हूँ। एक समय था जब मैं गलती कर सकती थी, लेकिन कहीं कुछ गलत हो गया। और मुझे किसी अनिश्चित शब्दों में कहा कि ‘यह गलत है, यह मेरे लिए ठीक नहीं होगा’। और फिर, अंत में मेरे पास जितनी गरिमा बची है, मैं उससे दूर जाने में कामयाब रही,

अंत में अपनी बात को समाप्त करते हुए बुद्धिमानी भरे शब्दों के साथ सुष्मिता ने कहा, “खुद को सेलिब्रेट करने के लिए आपको सबसे पहले आना पड़ेगा, इसके लिए किसी और के आने का इंतजार क्यों करें?”

सुष्मिता ने हाल ही में घोषणा कि उन्होंने अपने तीन साल के प्रेमी मॉडल रोहमन शॉल के साथ संबंध तोड़ लिया है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहें! रिश्ता बहुत पुराना था…प्यार बाकी है!”

The post दो बार शादी के बंधन में बंधने वाली थीं सुष्मिता सेन, इस वजह से हट गईं पीछे; खुद बताई वजह appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3q5oKtQ

No comments