Breaking News

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल ने एक्टिंग के लिए छोड़ दिया था घर, एक शो से बदल गई जिंदगी

अभिनेत्री शहनाज गिल आज काफी फेमस हो गई हैं। शहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से की थी। शहनाज को फैन्स के बीच पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है। शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं और इसी शो के जरिए उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। वहीं आज शहनाज गिल का जन्मदिन है और आज वो पूरी 28 साल की हो गई हैं।

शहनाज गिल का जन्म चंडीगढ़ में हुआ है। शहनाज बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने काफी छोटी उम्र में मॉडलिंग करना भी शुरू कर दिया था। लेकिन शहनाज गिल का परिवार नहीं चाहता था कि वो एक्टिंग करें। उनका परिवार चाहता था कि वो शादी करके घर बसाए। इस बारे में उन्होंने खुद बिग बॉस 13 में बताया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है।

शहनाज गिल ने आगे बताया था कि ‘घरवाले मेरी शादी करवाना चाहते थे, लेकिन मैं एक्टिंग में करियर बनाना चाहती थी और इसी बात पर अड़ी रही। उन्होंने आगे कहा था कि जब देर रात मैं शूटिंग करके वापस आती थीं तो घर में काफी झगड़े होते थे। घरवालों के साथ मेरे लगातार झगडे होते रहते हैं और इसी वजह से मैंने शादी भी नहीं की थी। इसके बाद मैंने अपना घर छोड़ दिया और किसी से भी कोई रिश्ता नहीं रखा। वहीं जब मैं फेमस हुई और मेरी पॉपुलेरिटी बढ़ने लगी तो मेरे परिवार को मुझपर काफी गर्व हुआ और वो मुझे वापस घर ले गए।

बता दें, शहनाज ने पंजाब में ही अपनी पढ़ाई पूरी की है, उन्होंने वही के एक यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है। इसके बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान एक्टिंग में लगा दिया और साल 2015 में उन्हें म्यूजिक वीडियो ‘शिव दी किताब’ में देखा गया, जिसे गुरविंदर बरार ने गाया था। वहीं शहनाज को ‘मझे दी जट्टी’ से सफलता हासिल हुई और पहचान मिली। बाद में उन्हें गैरी संधु के पॉपुलर म्यूजिक वीडियो ‘हॉली-हॉली’ में भी देखा गया था।

गौरतलब है शहनाज गिल को ‘बिग बॉस 13’ से हिंदी इंडस्ट्री में पहचान मिली। इस शो से उनकी पॉपुलरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ गई और उनका पूरा करियर ही चमक गया। इस शो में शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी थी और इसी शो के दौरान दोनों करीब आ गए थे। शो के दौरान दर्शकों को दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद आई थी। शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैन्स प्यार से सिडनाज कहके बुलाते थे। सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार भरे पल काफी वायरल हुए थे।

The post Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल ने एक्टिंग के लिए छोड़ दिया था घर, एक शो से बदल गई जिंदगी appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3u0acOJ

No comments