Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता की पहली मुलाकात थी अजीब, एक्ट्रेस की इस हरकत से बेहद नाराज हो गए थे SSR

टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का जन्म आज ही के दिन पटना में हुआ था। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी पोस्ट साझा की है। सुशांत सिंह राजपूत ने यूं तो एक्टिंग में कदम सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से रखा था, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए हासिल हुई थी। इस शो में उनके साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मुख्य भूमिका अदा की थी, जिनकी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

अजीब थी पहली मुलाकात: ‘पवित्र रिश्ता’ के लिए काम करते हुए सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि उनकी पहली मुलाकात बहुत ही अजीब हुई थी। अंकिता लोखंडे की एक हरकत से एक्टर बुरी तरह से नाराज भी हो गए थे। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने द क्विंट से किया था।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा था, “सुशांत शहीर की तरह बिल्कुल शांत किस्म के इंसान थे। वह अक्सर अपनी ही दुनिया में गुम रहते थे। हमें एक प्रोमो शूट के लिए जाना था, ऐसे में सुशांत मुझे लेने के लिए मेरे घर पर आए थे। वह लगातार मेरे घर के नीचे मेरा इंतजार कर रहे थे। हां हमारे साथ मेरी मां भी मौजूद थीं।”

एक्ट्रेस का करना पड़ा था इंतजार: अंकिता लोखंडे ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मुझे याद है कि मैं लेट हो गई थी। मेरा मेकअप चार बजे तक हो गया था और सुशांत भी मुझे लेने के लिए पांच बजे सुबह मेरे घर पर पहुंच गए थे। लेकिन उन्हें मेरे लिए करीब एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा था। मैं सुबह छह बजे नीचे आई और उस वक्त वह बहुत नाराज थे।”

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े किस्से को साझा करते हुए आगे कहा, “मैं नीचे उतरी, कार की पीछे की सीट पर अपनी मां के साथ बैठी और सो गई। वह इस बात से और नाराज हो गए कि पहले तो मैं लेट आई और फिर पीछे की सीट पर जाकर सो गई। अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए उन्होंने ड्राइवर को उनकी सीट से उठाया और खुद अजीब तरीके से कार चलाने लगे।”

The post सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता की पहली मुलाकात थी अजीब, एक्ट्रेस की इस हरकत से बेहद नाराज हो गए थे SSR appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3AkMhKV

No comments