Breaking News

क्या अहान शेट्टी ने गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ संग कर ली है शादी? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने कुछ समय पहले ही फिल्म ‘तड़प’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने बनाया था, फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आई थीं। अपनी पहली फिल्म में ही अहान शेट्टी ने धमाल मचा दिया था, उनकी एक्टिंग को फैन्स द्वारा खूब सराहा गया।

इंडस्ट्री में कदम रखते ही अहान शेट्टी अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहने लगे हैं। पिछले कई दिनों से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि अहान शेट्टी जल्द ही गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ शादी करने वाले हैं।

वहीं अहान शेट्टी ने शादी की इन खबरों पर विराम लगते हुए चुप्पी तोड़ी हैं। अहान शेट्टी ने बताया कि इन खबरों में किसी तरह की सच्चाई नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि एक्टर बनने के जो नुकसान हैं, उनमें से ये एक है।

अहान शेट्टी हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘मैंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी को छुपा के नहीं रखा है। मैं हमेशा इसे लेकर ईमानदार रहा हूं। मैं चाहता हूं कि लोग मेरी एक्टिंग की तारीफ करें और इसीलिए में अपनी असल जिंदगी को लेकर ईमानदार रहता हूं’।

उन्होंने आगे कहा ‘पिछले कई दिनों से मेरी शादी को लेकर अफवाहें फैल रही हैं और अब मुझे परेशानी नहीं होती है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है। मेरा पूरा ध्यान सर करियर पर ही है। मैं फिल्मों में अच्छा काम करना चाहता हूं, जिसके लिए मैं ट्रेनिंग ले रहा हूं’।

गौरतलब है अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘तड़प’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मीडिया में दोनों की खबरें आना शुरू हो गई थी। वहीं अहान शेट्टी भी अपने पिता सुनील शेट्टी की तरह ही हैं और उन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को छुपाने की कोशिश नहीं की है। फैन्स को तानिया और अहान की जोड़ी काफी पसंद आती है लेकिन उन्होंने ये साफ कर दिया है कि साल 2022 में दोनों शादी नहीं करने वाले हैं।

The post क्या अहान शेट्टी ने गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ संग कर ली है शादी? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/4JtWKXQ7A

No comments