Breaking News

14 साल में इतने बदल गए हैं 'कितनी मोहब्बत है' के सलिल मित्तल, श्रेष्ठ कुमार की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल

साल 2009 में आया टीवी सीरियल कितनी मोहब्बत है तो आपको याद होगा, जिसमें कृतिका शर्मा और करण कुंद्रा ने आईकॉनिक रोल प्ले किया था. लेकिन इसमें सलिल मित्तल का किरदार निभाने वाले श्रेष्ठ कुमार भी दर्शकों को खूब पसंद आए थे, जिन्होंने इस सीरियल में बहुत ही शानदार रोल प्ले किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कितनी मोहब्बतें के सलिल मित्तल उर्फ श्रेष्ठ कुमार अब कैसे दिखने लगे हैं, अगर नहीं तो आइए हम आपको दिखाते हैं श्रेष्ठ की रीसेंट तस्वीर.

इतने बदल गए कितनी मोहब्बतें के सलिल मित्तल

सलिल मित्तल उर्फ श्रेष्ठ कुमार की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह डायरेक्टर राहुल दत्ता की अपकमिंग प्रोजेक्ट दीदी में नजर आने वाले हैं.

इसमें उनका साइड फेस नजर आ रहा है और यकीन मानिए की इस तस्वीर में श्रेष्ठ कुमार और भी ज्यादा यंग और हैंडसम नजर आ रहे हैं.

अब जरा श्रेष्ठ कुमार की इस तस्वीर पर नजर डालिए, कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर उन्होंने ये तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें श्रेष्ठ कुमार भगवान श्री कृष्ण के लुक में नजर आ रहे हैं.

टीवी एक्टर श्रेष्ठ कुमार ने 2009 में आए टेलीविजन डेली सोप कितनी मोहब्बत से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा वह बैरी पिया, ना आना इस देश लाडो, लव मैरिज या अरेंज्ड मैरिज, एक बंदूक इश्क ,काल भैरव रहस्य, संवारे सबके, मेरे आंगन में जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. एक्टिंग के अलावा वह एंकरिंग और स्क्रिप्ट राइटिंग भी करते हैं. श्रेष्ठ कुमार काफी फिटनेस फ्रीक भी है और वह अपने फिटनेस रूटीन और जिम की तस्वीर भी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/television/kitni-mohabbat-hai-serial-salil-mittal-aka-shrestha-kumar-compleatly-changed-in-14-years-see-pics-4532872#publisher=newsstand

No comments