Breaking News

मोहम्मद शमी की गेंदबाजी देख दिल हार बैठी ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर क्रिकेटर के लिए लिख दिया ये मैसेज

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. अभी तक इंडिया वर्ल्ड कप में कोई भी मैच नहीं हारी है. ऐसे में कई क्रिकेट प्रेमी और विशेषज्ञों का मानना है कि इस बार का वर्ल्ड कप टीम इंडिया उठा सकती है. पिछला मैच इंडिया का इंग्लैंड के साथ हुआ था. इस मैच में इंडिया ने ऐतिहासिक जीत हासिल की. इस मैच में मोहम्मद शमी की गेंदबाजी ने इंडिया को जीत दिलवाने में काफी मदद की थी. उनकी गेंदबाजी के दीवाने केवल क्रिकेट प्रेमी ही नहीं फिल्मी सितारे भी हो गए हैं.

हाल ही में अफगानिस्तान की एक्ट्रेस ने भी मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की तारीफ की है. इस एक्ट्रेस का नाम वजमा आयुबी है. वजमा आयुबी टीम इंडिया की फैन हैं. वह अक्सर क्रिकेट टीम के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल इंडिया-इंग्लैंड के मैच में जिसमें मोहम्मद शमी ने आक्रामक गेंदबाजी की. जिसके बाद वजमा आयुबी ने उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ की. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर  मोहम्मद शमी की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ वजमा आयुबी ने लिखा, 'वह मैदान के मालिक है. क्या शानदार खिलाड़ी है.'

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम जारी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में खेले 6 में से 6 मुकाबले जीतकर अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है. टीम इंडिया के 12 अंक है और उसे मेगा इवेंट के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए बस एक जीत जरूरत है. टीम इंडिया को अपना अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है और इस मुकाबले में जीत दर्ज करते ही रोहित एंड कंपनी सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई  कर जाएगी.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/4yhuLx3

No comments