Breaking News

35 साल में इतना बदल गए हैं महाभारत के कर्ण, कभी मूंछों हटाने के लिए कहने पर छोड़ दिया था 'अर्जुन' का रोल

टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जो अपने आईकॉनिक रोल्स के लिए जाने जाते हैं. उन्हीं में से एक है टीवी पर कर्ण, चंद्रकांता, द ग्रेट मराठा जैसे किरदार निभाने वाले पंकज धीर, जो 63 साल की उम्र में भी बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हैं, लेकिन इतने सालों में पंकज धीर का लुक कितना बदल गया और वह अब कैसे दिखने लगे हैं आइए हम आपको दिखाते उनकी पहले और अब की तस्वीरें.

कभी ऐसे दिखते थे महाभारत के कर्ण 

सबसे पहले टेलीविजन एक्टर पंकज धीर की इस तस्वीर पर नजर डालें, ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में पंकज धीर काफी यंग नजर आ रहे है और काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. उनकी हेयर स्टाइल और मूंछों वाला लुक काफी इंटरेस्टिंग है.

इतना बदल गए पंकज धीर 

अब जरा पंकज धीर की इस लेटेस्ट तस्वीर पर नजर डालें, जिसमें उनकी ऐज काफी बड़ी दिख रही है. कुर्ता पजामा जैकेट और साफा पहना पंकज की तस्वीर में बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं.

कभी मूंछों के लिए छोड़ दिया था अर्जुन का रोल

1988 से लेकर 1990 तक दूरदर्शन पर प्रसारित हुई बी आर चोपड़ा की महाभारत आज भी लोगों के जहन में बसी हुई है. इसमें अर्जुन का किरदार निभाने वाले फिरोज खान बीआर चोपड़ा की पहली पसंद नहीं थे. दरअसल, यह रोल पंकज धीर को ऑफर किया गया था, लेकिन पंकज को अपनी मूंछ मुंडवाना जरा भी गवारा नहीं था, इसलिए उन्होंने अर्जुन का रोल करने से इनकार कर दिया. उसके बाद बीआर चोपड़ा ने इसी महाभारत सीरियल में कर्ण का किरदार पकंज धीर को ऑफर किया और इसके लिए उन्होंने अपनी मूंछ भी नहीं हटाई थी.

No comments