Breaking News

कैटरीना कैफ के साथ काम कर चुका है ये एक्टर, 2 फिल्मों के अलावा आज तक नहीं दी एक भी हिट, चिल्ला चुका है भाईजान पर भी

एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर बॉलीवुड का जानामाना नाम हैं. वो ना केवल अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं, बल्कि फैन्‍स के बीच अपनी शानदार पर्सनैलिटी की वजह से भी काफी पॉपुलर हैं. उनका जन्‍म मुंबई में 16 नवंबर 1985 को हुआ था और आज वो अपना 37वां जन्‍मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बर्थडे के मौके पर हम एक ऐसा वाकया यहां शेयर कर रहे हैं जिसे यादकर आज भी आदित्‍य दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. दरअसल, एक इंटरव्‍यू के दौरान आदित्‍य ने सलमान खान के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए एक मजेदार एक्‍सपीरिएंस शेयर किया था, जिसके बाद उन्‍हें मांफी भी मांगनी पड़ी थी.  

क्‍या था वाकया 

आदित्‍य रॉय कपूर अपने शांत व्‍यवहार के लिए जाने जाते हैं, जबकि सलमान खान के गुस्‍से से सभी वाकिफ हैं. वाकया तब का है जब साल 2009 में कॉमेडी ड्रामा फिल्‍म लंडन ड्रीम की शूटिंग हो रही थी. फिल्‍म में सलमान खान, अजय देवगन, आदित्‍य रॉय कपूर और रणविजय सिंह थे. ये फिल्‍म उनके शुरुआती करियर की फिल्‍म थी और वे न्‍यू कमर थे. इस फिल्‍म से जुड़ा एक मजेदार किस्‍सा सुनाते हुए आदित्‍य रॉय कपूर ने मीडिया से बताया कि उनका इस फिल्‍म में पहला ही शॉट सलमान खान के साथ था. इस सीन में सलमान सामने बेड पर लेटे थे और उन्‍हें दबंग खान पर जोर से चिल्‍लाना था. 

कई बार हुआ था रीटेक 

आदित्‍य ने बताया कि सलमान खान पर पहले तो मुझे चिल्‍लाने की हिम्‍मत ही नहीं हो रही थी, जिस वजह से इस सीन का कई बार रीटेक हुआ. उन्‍होंने बताया कि आखिरकार जब सलमान की आंखें बंद देखकर मैं हिम्‍मत जुटा पाया और चिल्‍लाया तो मैने कुछ ज्‍यादा ही जोर से चिल्‍ला दिया. 

ऐसा था भाईजान का रिएक्‍शन 

आदित्‍य ने आगे बताया कि सीन पूरा होते ही सलमान खान ने अपनी आंखें खोली और मेरी तरफ देखकर कहा -क्या है? मुझे लगा कि वो नाराज हो गए और तुरंत मैं माफी मांगने लगा. ऐसा करते ही वो मुस्कुराए और प्यार से कहा कि ये तो एक मजाक था. लेकिन उन एक सेंकेंड में मैं काफी अधिक डर गया था. इस वजह से यह वाकया काफी मजेदार और यादगार बन गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जवान है दीवानी और आशिकी 2 के अलावा 10 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके आदित्य रॉय कपूर की केवल 2 ही हिट फिल्म थी. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/mfbPjgo

No comments