Breaking News

मक्खियों से उर्फी जावेद ने बनाई ऐसी ड्रेस, देखने वालों को आई घिन, बोले- तभी घर में एक भी मक्खी नहीं दिख रही!

उर्फी जावेद कुछ न कुछ करके सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन से निकलने के बाद उर्फी ने ऐसा धमाल मचाया कि आज बच्चा-बच्चा उन्हें पहचानता है. उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. प्लास्टिक बैग्स से लेकर बच्चों के टॉय तक, उर्फी ने किस-किस चीज से अपने आउटफिट नहीं बनाए हैं. इस बीच उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मक्खियों के प्रिंट से बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप सबसे पहले हथेली पर एक मक्खी को देख सकते हैं. इसके अगले शॉट में उर्फी मक्खियों से बनी अतरंगी ड्रेस में नजर आती हैं. मक्खियों वाले डिज़ाइन से बने इस ड्रेस को देख यूजर्स ने अपने सिर पकड़ लिए हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ ही देर में उर्फी के इस वीडियो को 50 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोगों के ढेरों कमेंट हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'तभी मैं सोचूं मेरे घर की सारी मक्खियां कहां हैं'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'ये मक्खियां हमने भेजी थी'. एक और यूजर ने लिखा है, 'अच्छा इसलिए आज मेरे घर में मुझे एक भी मक्खी नहीं दिख रही'. एक और यूजर ने लिखा है, 'असली मक्खी लगाती उर्फी तब आपको मानते'. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/GntPm5k

No comments