Breaking News

निर्माता आशीष शर्मा 'तुम तो पछताओगे' के बाद फिर ला रहे नया म्यूजिक वीडियो! अभिनेता मोहम्मद शरिया बन सकते हैं हिस्सा

निर्माता आशीष शर्मा ने हाल ही में कई गाने रिलीज किए हैं, जिन्होंने उनके प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है. इस दुनिया में दो प्रकार के लोग हैं. एक वह है जो अपने दरवाजे पर दस्तक देने के लिए सही प्रकार के अवसरों की प्रतीक्षा करना और फिर आवश्यक कार्रवाई करना पसंद करता है. दूसरा वह है जो कभी भी किसी चीज का इंतजार नहीं करने में विश्वास रखता है, बल्कि नई चीजें सीखने की अपनी यात्रा में अपने अवसर खुद बनाता है.

बाद वाली श्रेणी के लोग वे हैं जो आशीष शर्मा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने का प्रयास करते हैं. विभिन्न संगीत शैलियों को सुनकर बड़े होने के कारण आशीष को अपना खुद का संगीत बनाने की प्रेरणा मिली. उनकी सफलता की यात्रा पार्क में टहलना नहीं थी. उनकी कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण ने उन्हें बाधाओं पर काबू पाने में मदद की, और हम सभी परिणाम देख सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

आशीष शर्मा फिर से एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने के लिए अभिनेता मोहम्मद शरिया से बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने पहले ही मोहम्मद शरिया को 'तुम भी पछताओगे' में कास्ट किया था. उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अबराज खान और प्रियंका राउत को भी प्रोड्यूस किया है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/VIy5UAD

No comments