Breaking News

Bigg Boss 17: अंकिता ने लड़ाई में मारी विक्की जैन को लात, एक्ट्रेस बोलीं- भूल जा हम शादीशुदा है, तूने यूज किया मुझे

बीतते दिनों के साथ बिग बॉस 17 के घर का टेम्परेचर भी बढ़ रहा है. घर में लड़ाई-झगड़ों का हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. इस बार फिर वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों की क्लास लगाई. बिग बॉस 17 में अंकिता और विक्की की भी आए दिन तू-तू-मैं-मैं हो रही है. अब एक नए प्रोमो में बिग बॉस मोहल्लेवालों में से किसी एक शख्स का तबादला करते हैं और वह हैं विक्की जैन. बिग बॉस उन्हें दिल वाले मकान से निकालकर दिमाग वाले मकान में भेज देते हैं.

प्रोमो में बिग बॉस को कहते हुए सुना जा सकता है, "आपके सामने कहानी का नया ट्विस्ट". इसके बाद पता चलता है कि विक्की अब से दिमाग वाले मोहल्ले में रहेंगे. बिग बॉस घरवालों को एक मैसेज भी भेजते हैं, जिसमें लिखा होता है, "विक्की भैया को दिमाग के मकान में न भेजता तो और भला मैं क्या करता". इसके बाद बिग बॉस अंकिता की टांग खींचते हुए कहते हैं कि उनका मुंह इतना क्यों उतरा हुआ है. जिसके लिए मुंह उतरा है वो तो वहां पर नाच रहा है और बहुत ज्यादा खुश है. 

हालांकि बाद में जब विक्की अंकिता को मनाने पहुंचते हैं तो अंकिता चिढ़ जाती हैं. वे कहती हैं, ''मत करो. मैं लात मार दूंगी. चला जा यहां से. तू सच में स्वार्थी और बेवकूफ है. मेरी किस्मत खराब हो गई सच में तेरे साथ रहकर. भूल जा कि हम शादीशुदा हैं. आज से तू अलग, मैं अलग. तू सही था हमेशा से. एकदम शातिर. तूने मुझे यूज़ किया है. प्लीज आप जाइए यहां से". इसके बाद विक्की अंकिता को मनाते रह जाते हैं, लेकिन अंकिता उनकी एक नहीं सुनतीं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/biXew4V

No comments