Breaking News

बहन के सपोर्ट में शिल्पा शेट्टी ने आवाज की बुलंद, बिग बॉस 15 में ‘ऐरोगेंट’ कहे जाने पर ऐसे की शमिता की तरफदारी

बिग बॉस सीजन 15 में इस वक्त जम कर सुर्खियां लूट रहीं शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रही हैं। बिग बॉस में उनके बर्ताव के लिए शमिता को ‘एरोगेंट’ भी कहा जा रहा है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी अब अपनी बहन शमिता के सपोर्ट में खुलकर सामने आई हैं। शिल्पा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

जब एक्ट्रेस नेहा धूपिया सलमान खान के शो बीबी 15 में पहुंची थीं तब उन्होंने शमिता से उनकी अब तक की जर्नी को लेकर सवाल किया था। इस पर शमिता ने कहा था कि बिग बॉस में उनका अब तक का सफर बहुत ही इमोशनल रहा है। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि वह अपना गेम पूरी ईमानदारी के साथ खेल रही हैं।

ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता के लिए इंस्टा पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने शो से शमिता की एक वीडियो क्लिप शेयर की। साथ ही एक्ट्रेस ने बहन के लिए लिखा- ग्रेस के साथ अपना गेम खेल रही हो और लोग तुम्हारे स्टैंड को गलत समझ रहे हैं, तुमको ऐरोगेंट समझ रहे हैं।

शिल्पा ने लिखा- ‘सराहने के लिए लिखा गया पोस्ट, यह मेरी ब्रेव सोल के लिए है, मेरी बहन। बहुत दुखद है ये देखना कि कैसे कुछ लोग शमिता के रवैये को गलत समझ रहे हैं और उसे एरोगेंट कह रहे हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि शमिता को वहां स्पेशल ट्रीटमेंट या प्रिवलेज मिल रहा है। या वो फेक है। उसके पास कोई ऑप्शन नहीं है। वो अपने दिल का इस्तेमाल करती है। ये सब मैं इसलिए नहीं कह रही हूं कि मैं बायस्ट हूं या फिर वो मेरी बहन है। एक बिग बॉस व्यूवर होने के नाते भी मैं ये बात कह रही हूं।’

शिल्पा ने आगे कहा- ‘मैंने कभी भी शो को लेकर कमेंट नहीं किया। लेकिन जब से ढेरों लोग अच्छे बुरे पागलपन आदि बातों को लेकर शो पर कमेंट कर रहे हैं, तो मुझे भी लगा कि अब बोलना चाहिए। एक पार्टिसिपेंट, और फॉर्मर होस्ट होने के नाते मुझे लगता है कि शमिता बहुत इमोशनल हो रही हैं। उन्हें कई लोगों द्वारा एक प्रिवलेज के तौर पर देखा जा रहा है।’

शिल्पा ने आगे कहा- ‘लेकिन अगर वह ऐसी होती भी, तो वह इस शो में प्रोफेशनली तरह से अपने लिए एक जगह बनाने की कोशिश कर रही थी। मैं एक बात कह सकती हूं कि आप जैसे उसे अंदर देख रहे हैं वह असली में ऐसी ही है।’

The post बहन के सपोर्ट में शिल्पा शेट्टी ने आवाज की बुलंद, बिग बॉस 15 में ‘ऐरोगेंट’ कहे जाने पर ऐसे की शमिता की तरफदारी appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3o4cAAw

No comments