Breaking News

मैं प्रोड्यूसर के सभी पैसे लौटा दूंगा; ‘उरी’ के रिलीज होने से पहले आदित्य को लग रहा था डर, यामी गौतम ने बताई वजह

एक्ट्रेस यामी गौतम ने प्रोड्यूसर आदित्य धर से इस साल शादी की थी। दोनों की शादी बिल्कुल साधारण तरीके से हुई थी। इसमें बहुत ज्यादा लोग शामिल भी नहीं हुए थे। यामी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में आदित्य धर की कई बातों की बहुत तारीफ की है। साथ ही उन्होंने बताया कि आदित्य की ऐसी कौन सी आदत ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया था। यामी ने बताया, ‘आदित्य अपने परिवार को महत्व देते हैं, जो मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। प्रोफेशनल होने के बाद भी वह कोई प्रोजेक्ट सिर्फ पैसों के लिए नहीं करते हैं।’

यामी ने कहा, ‘वह भारतीय सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय मंच पर लेकर जाना चाहते हैं। उरी के रिलीज होने से पहले वह थोड़ा नर्वस लग रहे थे इसलिए मैंने उनसे पूछा भी था। उन्होंने बताया था कि वह सिर्फ अपने लिए ही नर्वस नहीं हैं, बल्कि उनके ऊपर और भी बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। इसमें दो जिम्मेदारियां सबसे बड़ी हैं। पहली- भारतीय सेना की है, क्योंकि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया है। दूसरा- प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के प्रति भी मेरी जिम्मेदारियां हैं क्योंकि उन्होंने एक ऐसे फिल्म मेकर में निवेश किया है, जो पहली बार फिल्म बनाने जा रहा है।’

यामी ने आगे बताया था, ‘आदित्य चाहते थे कि वह प्रोड्यूसर के एक-एक पैसे को वापस कर दें। मुझे लगता है उनकी इस बात ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया और मुझे उनसे ये बात सीखनी भी चाहिए। इससे पता चलता है कि आप किस प्रकार के व्यक्ति हो। मुझे याद है एक बार क्रू मेंबर जमीन पर बैठा हुआ था, और आदित्य कुर्सी पर बैठे हुए थे। वह उसे देखने के बाद कुर्सी से उठे और क्रू मेंबर से कहा कि तुम कुर्सी पर बैठ जाओ। वह लड़की भी ये देखकर हैरान रह गई थी, क्योंकि इससे पहले किसी ने अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया था।’

आदित्य की अच्छाई याद दिलाते हुए यामी ने कहा था, ‘कई छोटी-छोटी चीजों आपके व्यक्तित्व का परिचय देती हैं। मुझे उनका प्रोफेशनल व्यवहार देखने के बाद काफी प्रेरणा मिली और ये मेरे जीवन में एक नया मोड़ लेकर आया था। उनमें इतनी नम्रता, इतनी अच्छाई है, कि हर किसी के लिए यह देखना वाकई सबसे अलग है।’ यामी ने शादी का जिक्र करते हुए कहा कि मैं चाहती थी कि मैं बिल्कुल साधारण तरीके से शादी करूं। मैंने शादी पर अपनी मां की साड़ी भी पहनी थी। वो बिल्कुल साधारण साड़ी थी। लेकिन मेरा ये व्यवहार ही है, जो मैं ऐसे रहती हूं।

The post मैं प्रोड्यूसर के सभी पैसे लौटा दूंगा; ‘उरी’ के रिलीज होने से पहले आदित्य को लग रहा था डर, यामी गौतम ने बताई वजह appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/32FbcMC

No comments