Breaking News

डीआईजी थे सलमान खान के दादा जी, ‘अंतिम’ सुपरस्टार ने किया खुलासा

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी हिट फिल्म ‘अंतिम’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। सलमान की सुपर एक्शन वाली डार्क फिल्म ‘अंतिम’ दर्शकों को खूब भा रही है। वहीं सलमान खान इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपने फैंस के बीच भी जा रहे हैं। सलमान खान इस फिल्म में एक पुलिसवाले के किरदार में हैं। सलमान खान खाकी पहने सरदार गेटअप में नजर आ रहे हैं। फैंस ने उन्हें इस रोल में भी खूब पसंद किया है। सलमान खान अपने करियर में अब तक ढेरों पुलिसवाले का किरदार कर चुके हैं। दबंग का चुलबुल पांडे हो या राधे का राधे, वॉन्डेट का राजवीर शेखावत, गर्व का अर्जुन रनावत, औजार का सूरज प्रकाश या किक में देवीलाल सिंह। सलमान इन सभी रोल्स में एक दम फिट बैठे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि उनका अब तक का सबसे फेवरेट पुलिसवाला किरदार कौनसा है। इस पर सलमान खान ने बहुत चौंका देने वाला जवाब दिया। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि उनके दादा जी भी एक पुलिसवाले थे। सलमान खान के दादा जी का नाम था अब्दुल राशिद खान।

सलमान खान ने बताया कि उनके दादा जी मध्यप्रदेश के इंदौर में डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (DIG) थे। सलमान ने अपने दादा जी के इंतकाल से जुड़ी बात भी शेयर की और बताया कि जब उनके पिता सलीम खान 9 साल के थे, तभी उनके दादाजी गुजर गए थे।

सलमान ने कहा- ‘मेरे द्वारा निभाए गए सभी कॉप कैरेक्टर्स ‘ड्रामा’ हैं। किक में मेरा कैरेक्टर बाद में पुलिसवाला बनकर आता है, तो मैं कंपेयर नहीं कर सकता। अभी तक मैंने मेरा फेवरेट पुलिसवाला नहीं देखा। पर हां मेरे दादा जी अब्दुल राशिद मेरे फेवरेट पुलिसवाले हैं। वह तब चल बसे थे जब मेरे पिता 9 साल के थे। दादाजी इंदौर में डीआईजी थे।

सलमान खान ने अपने बहनोई और ‘अंतिम’ को-एक्टर आयुष शर्मा को लेकर बताया कि उनके ‘जीजा जी’ बहुत ही मेहनती किस्म के हैं। उन्होंने बताया कि- इस फिल्म में आयुष ने बहुत मेहनत की है। आयुष ने इस फिल्म में वो दिया जो जरूरी था स्क्रीन पर दिखना- गुस्सा। सलमान ने माना कि आयुष शर्मा ने फिल्म में लाजवाब काम किया है जो कि काबिल-ए-तारीफ है।

The post डीआईजी थे सलमान खान के दादा जी, ‘अंतिम’ सुपरस्टार ने किया खुलासा appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3o6iMbk

No comments