Breaking News

Kundali Bhagya की श्रद्धा आर्या ने बताई राहुल नागल संग अपनी प्रेम की दास्तां, शादी के बाद भी पति से रहना होगा दूर!

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने राहुल नागल के साथ 16 नवंबर को धूमधाम से ब्याह रचाया। लेकिन अब खबर है कि शादी के बाद भी श्रद्धा अपने पति के साथ एक छत के नीचे नहीं रह पाएंगी। श्रद्धा आर्य़ा ने खुद बताया कि वह अब लॉन्ग डिस्टेंस मैरेज रिलेशन में रहेंगी। हाल ही में श्रद्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। साथ ही श्रद्धा ने ये भी बताया कि एक्ट्रेस की राहुल नागल से मुलाकात कैसे हुई और दोनों के बीच बात आगे कैसे बढ़ी।

श्रद्धा ने बताया कि लंबे वक्त तक इस बारे में उन्होंने किसी को भी नहीं बताया था क्योंकि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताना अच्छा नहीं लगता। टीओआई को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा- ‘हमने पिछले महीने ही शादी करने का फैसला किया। मुझे जरा भी आइडिया नहीं था कि हम एक बंधन में इतनी जल्दी बंध जाएंगे। मैं कमांडर राहुल नागल के साथ साल भर रिलेशनशिप में रही। हमने तब तक शादी के बारे में नहीं सोचा था। मैंने किसी को भी हमारे बारे में नहीं बताया था।’

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सबसे पहले राहुल नागल की यूनिफॉर्म से प्यार हो गया था। दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे और इसी के साथ साथ दोनों का रिलेशन भी ग्रो होता रहा। एक्ट्रेस ने बताया- ‘एक साल पहले हम मिले, हमारी मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई। उस वक्त वह मुंबई में ही थे। हम लगभग हर मौके पर मिला करते थे। क्योंकि हम दोनों का ही काफी बिजी शेड्यूल हुआ करता था। हमें तब अहसास हुआ कि ये जो भी हो रहा है, वह फ्रेंडशिप से बढ़कर है। जब उनकी किसी दूसरे शहर में पोस्टिंग हुई, तो उस वक्त ने हमें अहसास कराया कि हम दोनों एक दूसरे के लिए क्या सोचते हैं और फील करते हैं। फिर हमने सोचा कि हमें अपना रिलेशन अब नेक्सट लेवल पर ले जाना चाहिए।’

श्रद्धा ने बताया कि राहुल नागल ने ही पहले शादी की बात छेड़ी थी। उन्होंने बताया- ‘राहुल बहुत मेच्योर और जिम्मेदार किस्म के हैं। तो उन्होंने पहले अपने माता पिता से बात की। उनके पिता रिटायर्ड कर्नल हैं। उनके माता पिता दिल्ली बेस्ड हैं। फिर हमारे पेरेंट्स मिले। सब कुछ बहुत जल्दी हो गया। हमारी इंगेजमेंट 13 नवंबर को हुई, फिर 16 नवंबर को शादी।’

श्रद्धा ने आगे बताया कि अब शादी के बाद भी वह लॉन्ग डिसटेंस रिलेशनशिप में रहेंगी। श्रद्धा ने कहा- ‘अगर मुझे मौका मिले तो मैं उनके साथ भाग जाऊंगी और उनके साथ समय बिताऊंगी। लेकिन मुझे ये बताते हुए प्राउड फील होता है कि मेरे पति के लिए देश पहले आता है। उन्हें उनका काम बहुत प्यारा है। वह मेरे काम की भी परवाह करते हैं। मेरी अपनी कमिट्मेंट्स भी हैं, जिसकी उन्हें बहुत इज्जत है। तो जब तक मेरा शो चल रहा है, मैं बीच बीच में छोटे छोटे हॉलीडेज लेती रहूंगी। ये हम दोनों ने मिलकर फैसला लिया है।’

श्रद्धा ने आगे कहा- ‘मुझे लगता है कि हर औरत को पता होता है कि उसे कब किससे शादी करनी है। अगर वह देश के लिए काम करता हो जैसे इंडियन नेवी जगह जगह उनकी पोस्टिंग होती हो, और आपको पता हो कि आपको एक दूसरे से दूर रहना होगा। ऐसे में मैं उन्हें उनके काम के लिए जरूर सपोर्ट करूंगी।’

The post Kundali Bhagya की श्रद्धा आर्या ने बताई राहुल नागल संग अपनी प्रेम की दास्तां, शादी के बाद भी पति से रहना होगा दूर! appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3D0J572

No comments