Breaking News

पति रितेश के साथ राखी सावंत ने किया अलग होने का ऐलान, बोलीं- हमारे बीच बहुत कुछ हुआ…

एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ने ऐलान किया है कि वह अपने पति रितेश सिंह से अलग हो रही हैं। दोनों ‘बिग बॉस 15’ में एक साथ नजर आए। शो के राखी और रितेश ने बताया था कि उन्होंने कानूनी रूप से शादी नहीं की है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर सेपरेशन का ऐलान करते हुए लिखा, “प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों, बस इतना कहना चाहता थी कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ ऐसी चीजों से अंजान थी जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं। हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की है और चीजों को संभालने की कोशिश की है, लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों शांतिपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं वास्तव में दुखी और परेशान हूं कि यह वेलेंटाइन डे से पहले होना था लेकिन निर्णय लेना पड़ा। मैं रितेश को जीवन में शुभकामनाएं देती हूं लेकिन मेरे लिए जीवन के इस पड़ाव पर मुझे अपने काम और अपने जीवन पर ध्यान देना होगा और खुद को खुश और स्वस्थ रखना होगा। हमेशा मुझे समझने और समर्थन करने के लिए धन्यवाद!”

राखी सावंत की शादी सेशन का हाईलाइट बन गई थी। राखी ने कुछ समय पहले अपनी शादी की घोषणा की थी लेकिन अपने पति के बारे में कुछ जानकारी दी थी। उन्होंने रितेश को दुनिया से परिचित कराने के लिए बिग बॉस 15 को चुना।

Also Read
शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में लगा हसीनों का मेला, उमर के साथ पहुंचीं रश्मि देसाई तो राखी ने उड़ाए सबके होश

राखी ने कहा कि जब उसने बताया कि वह शादीशुदा है तो किसी ने उस पर विश्वास नहीं किया। इसके बाद रितेश ने उन्हें भारत आने और एक रिसेप्शन पार्टी होस्च करने का प्लान सुझाया, जहां वह आधिकारिक तौर पर उनका परिचय करा सकती थीं। हालांकि, इस बीच उन्हें रियलिटी शो ऑफर किया गया। राखी ने कहा, “यह तब है जब मैंने बिग बॉस 15 पर अपनी शादी की घोषणा करने का फैसला किया। यह शो भी इतना लोकप्रिय है और दुनिया भर में देखा जाता है, जिससे मेरे लिए दुनिया को बताना आसान हो जाता है।”

राखी ने आगे बताया कि शादी बंद दरवाजों के पीछे हुई थी और कानूनी औपचारिकताएं नहीं की गई थीं। इससे पहले, indianexpress.com से बात करते हुए, रितेश ने भी पुष्टि की थी कि उन्होंने शादी नहीं की थी। फिलहाल वो अपनी पहली पत्नी से अलग, राखी से शादी करने से पहले वह तलाक का इंतजार कर रहा है।

रितेश ने कहा था, “राखी दिल सोने का है और वो दिल से एक बेहद अच्छी इंसान हैं। जब मैं उनसे मिला तो मैं अपने सबसे निचले स्तर पर था और उन्होंने पूरे दिल से मेरा साथ दिया। मैं उसे देवी कहता हूं क्योंकि उसने मुझे एक नया जीवन दिया है। हम दोनों ने एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया है, और एक सुखी वैवाहिक जीवन जीना चाहते हैं। मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं और सब कुछ बांटना चाहता हूं ताकि बिग बॉस 15 समाप्त होने के बाद हम अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले सकें।”

The post पति रितेश के साथ राखी सावंत ने किया अलग होने का ऐलान, बोलीं- हमारे बीच बहुत कुछ हुआ… appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/iK5MtUI

No comments