Breaking News

VIDEO: शादी पर पहली बार छलका भाग्यश्री का दर्द, बोलीं- मैंने भाग के शादी नहीं की, मम्मी-पापा राजी नहीं हुए थे…

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके महज साल भर बाद ही साल 1990 में हिमालय दासानी से शादी कर ली थी। हमेशा से ही भाग्यश्री की पर्सनल लाइफ में शादी से लेकर उनकी प्रेग्नेंसी खूब चर्चाओं में रही।

अब भाग्यश्री ने नेशनल टेलीविजन पर रियलिटी शो के दौरान अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। भाग्यश्री और उनके पति हिमालय ने हाल ही में उस समय को फिर से याद किया जब उन्होंने अपने माता-पिता की इच्छा की इच्छा के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी।

स्टार प्लस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में भाग्यश्री अपनी शादी के दिन के बारे में बात करती हैं और भावुक हो जाती हैं। वह यह भी याद करती है कि कैसे उनके परिवार के सदस्य शादी में शामिल नहीं हुए थे और शादी में सिर्फ वो और हिमायल ही थे।

भाग्यश्री ने बताया, “मेरी शादी में मेरे परिवार से कोई नहीं था, और मेरे पति के साथ भी ऐसा ही था। जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं उससे शादी करना चाहती हूं, तो वे नहीं माने।” इस दौरान भाग्यश्री बेहद भावुक दिखाई दे रही थीं। उन्होंने कहा कि जहां माता-पिता के अपने बच्चों के लिए सपने होते हैं, वहीं बच्चों के भी अपने लिए कुछ सपने होते हैं। उन्हें बच्चों को यह चुनने की अनुमति देनी चाहिए कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है।

भाग्यश्री ने कहा, “माता-पिता के अपने बच्चों के लिए सपने होते हैं, लेकिन बच्चों के अपने सपने होते हैं। और माता-पिता को बच्चों को अपने सपनों को जीने देना चाहिए क्योंकि यह उनका जीवन है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, यह उसे गुस्सा दिलाता है जब लोग कहते हैं कि वह हिमालय से भाग गई क्योंकि उन्होंने ऐसा नहीं किया। भाग्यश्री की कहानी सुनकर शो के बाकि सभी कंटेस्टेंट्स की आंखों में आंसू आ गए।

यह पहली बार नहीं है जब भाग्यश्री ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की हो। इससे पहले, एक कार्यक्रम में, भाग्यश्री ने बताया कि कैसे हिमालय के साथ उनके रिश्ते में खटास आ गई।

“हां, हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और हां, मैंने उनसे शादी की। लेकिन एक समय था जब हम अलग हो गए थे। और मुझे यह महसूस हो रहा था कि ‘क्या होगा अगर मैं उससे अपने जीवन में नहीं मिली और मैंने किसी और से शादी कर ली?’ वो एहसास अभी भी याद आता है तो डर लगता है।

भाग्यश्री और हिमालय दसानी इन दिनों स्टार प्लस के नवीनतम रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं।

The post VIDEO: शादी पर पहली बार छलका भाग्यश्री का दर्द, बोलीं- मैंने भाग के शादी नहीं की, मम्मी-पापा राजी नहीं हुए थे… appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/gVhHCQA

No comments