Breaking News

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को स्क्रीन पर किस करने से कर दिया था मना, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

‘बिग बॉस 15’ फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों से जबरदस्त सुर्खियां में बने हुए हैं। दोनों इस समय सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक हैं। दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट को तेजस्वी ने इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे करण एक ‘इनसिक्योर लवर’ है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि उन्होंने करण को ऑन-स्क्रीन किस करने से भी रोक दिया था।

दूसरी तरफ करण ने कहा उन्हें ऐसे सिन करने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मुझे यकीन था कि वो इसके साथ ठीक नहीं होंगी। अभिनेता ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा कि कैसे उन्होंने अपने बारे में कुछ नेगेटिव बातें पढ़ी हैं और उन्हें पता है कि कोई भी उनका बचाव नहीं करेगा।

वहीं एक सहायक गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाते हुए तेजस्वी ने ट्विटर पर करण के लिए एक पोस्ट लिखा ‘धन्य हैं वो जो पार्टनर पाते हैं। ये दुख की बात है जब मजाक को नफरत में बदल दिया जाता है। मैं प्यार से अच्छी हूं, जो चाहते हैं वो अपनी नेगेटिव चुन सकते हैं। करण कुंद्रा आप परिपूर्ण हैं, और मैं एक भाग्यशाली लड़की हूं’।

उनके इस ट्वीट पर करण ने जवाब दिया था ‘मजाक मुझ पर है’ और उन्हें इनसिक्योर कहने वाले लेखों के स्नैपशॉट जोड़े’। हालांकि उन्होंने ये ट्वीट तुरंत डिलीट कर दिया था।

हाल ही में Indianexpress.com से बात करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपनी शादी की प्लान के बारे में बताय था। उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए शेयर किया था कि कैसे करण ने दावा किया है कि वो इस साल मार्च में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

तेजस्वी ने कहा था कि ‘वो मार्च में शादी करेगा। लड़की कौन होगी पता नहीं। लेकिन उन्हें यकीन था कि शादी के लिए सब कुछ पहले से ही तैयार है। करण ने मुझे ये भी साफ कर दिया है कि अगर तुम्हारे माता-पिता नहीं माने तो मैं तुम्हारे साथ भाग जाऊंगा’। उन्होंने आगे हसंते कहा था ‘मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कोई विकल्प बचा है’।

बता दें, ‘बिग बॉस 15’ के घर में साथ रहने के दौरान तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा करीब आए थे और दोनों का रोमांस भी शो में देखा गया था। बिग बॉस में दोनों की केमेस्ट्री भी फैन्स को काफी पसंद आती थी।

The post तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को स्क्रीन पर किस करने से कर दिया था मना, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/kUh7mBV

No comments