Breaking News

Inside Photos: सारा अली खान ने मनाया 25 साल छोटे भाई जेह का बर्थडे, सैफ-करीना के घर चारों बच्चों ने की खूब मस्ती

पटौदी परिवार ने सोमवार को करीना कपूर खान और सैफ अली खान के सबसे छोटे बेटे जेह अली खान का पहला बर्थडे अपने घर पर ही परिवार के साथ में मनाया। ऐसे में सैफ अली खान के चारों बच्चे उनके खास खूब मस्ती करते दिखाई दिए।

करीना कपूर और सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। जहां करीना सारा, इब्राहिम, तैमूर और जेह से घिरे सैफ की परफेक्ट फैमिली फोटो शेयर की, वहीं सारा ने बर्थडे बैश की और तस्वीरें पोस्ट कीं।

अतरंगी रे स्टार सारा अली खान ने सैफ करीना के घर पर हुए सेलिब्रेशन की यादें फैंस के साथ शेयर कीं। तस्वीरें शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पीएस्ट फर्स्ट बर्थडे बेबी जे।” इसके साथ ही सारा अली खान ने काफी सारे दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं।

फैंस ने पोस्ट को तेजी से हार्ट इमोजीस से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, “बेहद शानदार,” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “सभी बच्चों में ऐसी बॉन्डिंग देखकर अच्छा लगता है।”

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान सारा और इब्राहिम तैमूर और जेह के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रही हैं। कभी सारा जेह को खाना खिलाते दिखाई दे रही हैं तो कभी सब एक साथ पोज दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सैफ अली खान को आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार फिल्म भूत पुलिस में देखा गया था, जबकि करीना कपूर खान आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। सारा अली खान आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं।

बता दें कि करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे, जेह अली खान का स्वागत किया। अभिनेता ने करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल नामक पुस्तक में दो बच्चों (तैमूर उनके बड़े बेटे) की मां होने के अपने अनुभव को लिखा है।

करीना ने अपने दूसरे प्रेग्नेंसी पीरियड को याद करते हुए कहा, “तैमूर की तुलना में यह प्रेग्नेंसी बेहद मुश्किल थी, जो एक हवा थी। मैंने इसे प्यार किया था, इसका आनंद लिया और इसने मुझे बेहद हिम्मत दी। लेकिन ये अलग था। मेरे पास ऐसे मुकाबले थे जहां मैं बैठकर सोचती, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं यह कर सकती हूं, मुझे नहीं लगता कि कुछ भी ठीक होने वाला है।

करीना ने करण जौहर के साथ एक लाइव चैट में कहा था, “यह कोविड टाइम था। सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ, हम बहुत सारे शूट करने में सफल रहे। इसने मुझे जिंदा रखा, ऐसे समय में खुश, जो इतने कठिन थे। यह डर लगातार बना रहता था कि क्या होने वाला है, अगर मुझे कोविड हो गया तो मेरे बच्चे को क्या हो गया। आखिरी महीने मानसिक रूप से काफी परेशान करने वाली रहे, बाहर निकलने और काम करने की इच्छा होती थी लेकिन फिर भी… ”

The post Inside Photos: सारा अली खान ने मनाया 25 साल छोटे भाई जेह का बर्थडे, सैफ-करीना के घर चारों बच्चों ने की खूब मस्ती appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/yfZ6mx7

No comments