Breaking News

किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए मॉडल ने 5 करोड़ खर्च कर कराई 40 सर्जरी, अब दोबारा चाहती हैं असली चेहरा

अमेरिकी सुपरस्टार किम कार्दशियन अपने बेहतरीन लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी तरह दिखना चाहते हैं। किम जैसा बनने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। कुछ इसी तरह से वर्साचे मॉडल जेनिफर पैम्प्लोना ने खुद को किम की तरह दिखाने के लिए करोड़ों रुपये सर्जरी में खर्च कर दिए है और अब वह अपनी दोबारा अपना असली चेहरा चाहती हैं।

जेनिफर पैम्प्लोना ने करवाई 40 सर्जरी: 29 वर्षीय जेनिफर पैम्प्लोना मूल रूप से ब्राजील की हैं, लेकिन अब दुबई में रहती हैं। उन्होंने पिछले 12 साल केवल किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए अपने शरीर को फिलर्स करवाने में गुजारे हैं। बता दें मॉडल ने 40 कॉस्मेटिक ऑपरेशन करवाए है।

मॉडल ने बताया कि मैंने कार्दशियन के जैसा दिखने के निए अलग-अलग सर्जरी करवाई थी। मैं कार्दशियन का लुक पाकर बहुत खुश थी। इसके जरिए मैंने बहुत पैसा कमाया और जिंदगी का लुत्फ उठाया, लेकिन अब मुझे महसूस हुआ कि मैं वास्तव मैं कौन हूँ? मेरी पहचान क्या है? उन्होंने कहा, “अब मुझे खुद को आईने में देखने का भी मन नहीं करता है और जब लोग मुझे कार्दशियन कहते हैं, तो मुझे उन पर गुस्सा आता है।

मॉडल ने लगभग 5 करोड़ रुपयों में करवाई सर्जरी: रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर ने किम जैसा दिखने के लिए ₹47778000 रुपये खर्च किए हैं। साल 2010 में जब वो 17 साल की थीं तब उन्होंने पहली सर्जरी करवाई थी। इसके बाद उन्होंने बट इंप्लांट करवाया, फैट इंजेक्शन्स लगवाए, होंठ, गाल, नाक से लेकर अपने आप को पूरी तरह से बदल लिया। धीरे-धीरे जब उन्होंने इतनी सर्जरी करवा ली तो लोग उन्हें किम कार्दशियान की हमशक्ल कहने लगे जो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था।

पहले जैसा चेहरा पाने के लिए खर्च कर चुकी हैं इतने: जब उन्हें अपने लुक से परेशानी होने लगी तो उन्होंने अपने पुराने लुक को पाने का मन बनाया। उन्होंने इस्तांबुल में एक चिकित्सक को ढूंढा, जिसने दावा किया कि वह उसे पहले जैसा बना देगा। नाक, फैट रिमूवल, चेहरे, गले आदि से जुड़ी सर्जरी को एक बार में करवा लिया जिसके लिए उन्हें 95 लाख रुपये तक खर्च करने पड़े। चेहरे को दोबारा पहले जैसा करवाने के दौरान उन्हें इंफेक्शन भी हो गया था जिसके बाद उनके चेहरे से 3 दिन तक खून बहने लगा था। मॉडल ने अब अपने ऑपरेशन के बाद की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/WEFhezG

No comments