Breaking News

‘काली’ की डायरेक्टर लीना को मिली धमकी, बोलीं- ये अपराध, मैंने जो किया वो आर्ट

डाक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई और उनकी टीम के 10 अन्य लोगों पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में हरिद्वार में FIR दर्ज की गई है। और इसी बीच लीना फिल् से एक और ट्वीट करते हुए बताया है कि उन्हें धमकी भरे मैसेजेज आ रहे हैं। जिसका उन्होंने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

लीना को मिल रही हैं धमकियां: लीना ने ट्वीट करते हुए बताया कि देवी के वेश में एक अभिनेता और फिल्म और फिल्म के लिए धूम्रपान करना अपराध नहीं है। बीजेपी के भाड़े के लोग जो करते हैं वह एक ऑर्गेनाइज्ड क्राइम है। मैं एक संप्रभु देश में रहती हूं और यहां लॉ एनफोर्समेंट ये जानता है कि कला क्या है। लीना ने आगे लिखा कि रोजाना मुझे और मेरे परिवार को 200,000 से अधिक ऑनलाइन अकाउंट से धमकियां मिली हैं। बीजेपी भारत के कुछ ही राज्यों में ही शासन करती है। तमिलनाडु सरकार ने मुझे जान से मारने की धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने कहा कि जिस राज्य तमिलनाडु से मेरा ताल्लुक है उसमें काली को अलग तरह की देवी के तौर पर माना जाता है। वह बकरी के खून में पका हुआ मांस खाती है। अरक पीती है, बीड़ी पीती है और जंगली नृत्य करती है…यही वह काली है जिसके स्वरूप को मैंने फिल्म के लिए अपनाया है।

लीना ने कहा में कलाकार हूं: लीना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं कलाकार हूं। मैं नफरत करने वाले किसी भी गुलाम से ज्यादा ताकत रखती हूं। मुझे पता हैं कि मेरी कला की ताकत कट्टरता से भरे भाड़े के व्यक्तियों से ज्यादा है। अब जो मेरे साथ किया जा रहा है वो अपराध है। लेकिन मैंने जो किया है वह मेरी कला है।

लीना ने उठाए पुलिस पर सवाल: बता दें कोयंबटूर में एक महिला हिंदू कार्यकर्ता को लीना को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनसे लीना को धमकी देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लीना को मिल रही रेप की धमकी पर डायरेक्टर ने पुलिस से सवाल करते हुए कहा कि वो इंसान भरोसेमंद कैसे हो सकता है। जो आहत कर सकता है। वो एक रेपिस्ट है। दिल्ली पुलिस, लखनऊ पुलिस, गुवाहाटी पुलिस और कई…आपने इस आदमी को मुझ पर हमला करने के लिए मेरा पीछा करने दिया?



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/lR0HBxC

No comments