Breaking News

65 की उम्र में पापा सनी देओल ने 'गदर 2' से तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, लेकिन तीन दिन में बेटा नहीं कमा सका 1 करोड़, जानें क्या हुआ 'दोनों' का हाल

करण देओल के बाद सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल ने फिल्म 'दोनों' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी यह फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म के साथ पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ठकेरिया ने बतौर एक्ट्रेस और सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है. लेकिन इन तीन स्टार किड्स की फिल्म का रिलीज होती ही बुरा हाल हो गया है. वहीं 65 साल की उम्र में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म गदर 2 दो महीने से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है, लेकिन राजवीर देओल की फिल्म 'दोनों' तीन दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक से कमाई नहीं कर सकी. 

फिल्म 'दोनों' की तीन दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 35 लाख रुपये के साथ अपनी ओपनिंग की. वहीं दूसरे तीन 'दोनों' का कलेक्शन 30 लाख रुपये था. संडे यानी तीसरे दिन भी राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया की फिल्म ने 30 लाख रुपये कमाए. इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म 'दोनों' ने तीन दिन में कुल 95 लाख रुपये कमाए हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का कुल बजट 50 करोड़ रुपये के आसपास है. वहीं राजवीर देओल के पापा सनी देओल की फिल्म गदर 2 बीते 60 दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. गदर 2 अब तक  545 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

फिल्म 'दोनों' की कहानी की बात करें तो यह दो अजनबियों की प्रेम कहानी है, जिनकी मंजिल एक है. खास बात यह है कि राजश्री प्रोडक्शन के अंदर बनने वाली फिल्म दोनों 59वीं फिल्म है. आपको बता दें कि फिल्म 'दोनों' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. यह फिल्म इस वजह से काफी सुर्खियों में थी क्योंकि सनी देओल के बेटे और पूनम ढिल्लन की बेटी अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/bsLz7BA

No comments