Breaking News

साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी मचाया धमाल लेकिन एक बीमारी ने कर दिया था परेशान, अब बिना शादी के मां बनने पर हो रही है चर्चा

महज 19 साल की उम्र में साउथ इंडस्ट्री से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली इलियाना डी'क्रूज़ आज सिर्फ साउथ की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी मशहूर एक्ट्रेस हैं. इलियाना का जन्म 1 नवंबर 1987 को मुंबई में हुआ और उन्होंने पहले मॉडलिंग की और फिर एक्टिंग में हाथ आजमाया. साउथ की अपनी पहली फिल्म देवदासु के लिए ही उन्हें बेस्ट न्यू कमर ऑफ साउथ के फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखरने वाली इलियाना कभी रात की एक बीमारी से परेशान थीं? आइए हम आपको बताते हैं इलियाना के इस स्लीपिंग डिसऑर्डर के बारे में.

इलियाना की इस बीमारी ने किया उन्हें परेशान | Ileana D'Cruz  Birthday

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी'क्रूज़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं  और अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को वो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने स्लीप डिसऑर्डर के बारे में बताया था और कहा था कि उन्हें नींद में चलने की बुरी आदत थी. अपने इस डिसऑर्डर से वो इतना परेशान थीं कि उनके पैर में सूजन और जख्मों के निशान भी दिखते थे. इसके बाद उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइज़ ली और अपने इस स्लीपिंग डिसऑर्डर पर काफी हद तक काबू पाया.

ऐसा रहा इलियाना डी'क्रूज़ का फिल्मी करियर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी'क्रूज़ मूल रूप से गोवा की रहने वाली हैं. उन्होंने गोवा के ही सेंट जेवियर्स हाई सेकेंडरी स्कूल से पढ़ाई की और इसके बाद मुंबई का रुख किया. उनकी पहली फिल्म साल 2006 में आई तेलुगू फिल्म देवदासु थी. इसके बाद 2012 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म बर्फी से अपने हिंदी फिल्मी करियर की शुरुआत की, इस फिल्म में उनके रोल को खूब पसंद किया गया. इलियाना डी'क्रूज़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती है कहा जाता है कि उनका अफेयर कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ है और हाल ही में वो एक बच्चे की मां भी बनी हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/ryCLi37

No comments