Breaking News

Jawan Box Office Collection Day 25: 600 करोड़ में शामिल हुई जवान, अब 2000 करोड़ की बारी! जाने 25वें दिन की कमाई 

Jawan Box Office Collection Day 25: शाहरुख खान (SRK), नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा ​​और विजय सेतुपति स्टारर जवान बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है. शाहरुख की फिल्म जवान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर चौथे रविवार को यानी 25वें दिन हिंदी में 604 करोड़ और दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब जल्द ही फिल्म 2000 के आंकड़े को छूने वाली है. शाहरुख खान की एक्शन से भरपूर फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत साबित कर दी है और 24 दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली है.

जवान का 25वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
बात करें जवान के 25वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25वें दिन यानी 1 अक्टूबर रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल आया और इसने भारत में 8.80 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह भारत में जवान का कुल कलेक्शन 604.25 करोड़ रुपये है. इस बीच 1 अक्टूबर को 'जवान' की ओवरऑल 46.73 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी.

जवान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 'जवान' पहले ही 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. 25वें दिन फिल्म ने कुल 1,068.58 करोड़ रुपये की कमाई की. गौरतलब है कि तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी. हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी विशेष भूमिका में हैं. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा के साथ-साथ संजय दत्त भी कैमियो भूमिका में हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/2Wp4u3k

No comments