Breaking News

पाकिस्तान टीम के भारत से हारते ही इस एक्टर ने कर दी भविष्यवाणी, जानें क्रिकेट विश्व कप में कहां तक पहुंच पाएगी टीम

पाकिस्तान टीम एक बार फिर विश्व कप के किसी मुकाबले में भारत से हार गई है. पाकिस्तान ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के साथ हुए विश्व कप मुकाबले में 192 रन का लक्ष्य रखा था. लेकिन भारत ने बहुत ही आसानी से पाकिस्तान को शिकस्त दे दी. इस तरह पाकिस्तान लगातार आठवीं बार भारतीय टीम से हारी है. भारती की ओर से शुभमन गिल (16), विराट कोहली (16), कप्तान रोहित शर्मा (86), केएल राहुल (नाबाद 19 रन ) और श्रेयस अय्यर (नाबाद 53) के योगदान से टीम जीत गई. भारत ने 30.3 ओवरों में ही पाकिस्तान को हरा दिया. जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द मैच मिला. भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. केआरके यानी कमाल आर खान ने तो भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद एक भविष्यावाणी ही कर डाली है.

कमाल आर खान ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर भविष्यावाणी की है. उन्होंने ट्वीट किया है, 'पूर्वानुमान- पाकिस्तान टीम विश्व कप 2023 के सेमी फाइनल में भी नहीं पहुंच सकेगी.' इस तरह कमाल आर खान ने इशारा कर दिया है कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम सेमी फाइनल में जगह नहीं बना सकेगा. यह तो समय ही बताएगा लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार से उनके फैन्स को जरूर निराशा हुई है. 

एक्टर कमाल आर खान ने भारत और पाकिस्तान के मैच पर एक ट्वीट भी किया था, 'भारत ने आज पाकिस्तान को विश्व कप में लगातार आठवीं बार हराया है! अब मेरा पाकिस्तानी प्लेयर्स से सिर्फ इतना पूछना है, कि यार आप लोग इंडिया के साथ खेलते ही क्यों हो? खेलने से पहले ही हार क्यों नहीं मान लेते! बेइज़्ज़ती कराना ज़रूरी है? #INDvPAK #WorldCup2023.'



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Vxmeow2

No comments