Breaking News

रणवीर सिंह ने करन जौहर को कहा ठरकी अंकल, देखती रह गईं दीपिका पादुकोण

23 अक्टूबर को करन जौहर ने 'कॉफी विद करण 8' का एक नया प्रोमो शेयर किया. इसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को होस्ट के साथ मजेदार बातचीत करते देखा जा सकता है. प्रोमो क्लिप में रणवीर सिंह डायरेक्टर करन को 'ठरकी अंकल' कहते दिख रहे हैं. प्रोमो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "वे बेहद खूबसूरत हैं और अपने गेम में बिल्कुल टॉप पर हैं...वे असली बॉलीवुड रॉयल्टी जोड़ी हैं!!! मैं अपने डियर @रणवीरसिंह और @दीपिकापादुकोण के साथ #कॉफीविदकरन के इस सीजन की शुरुआत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हू!"

इस बीच रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहली बार करन जौहर के शो कॉफी विद करन में अपनी शादी का वीडियो सामने लाएंगे. इस शो में पहली बार दीपिका और रणवीर की शादी का वीडियो दिखाया जाएगा. दोनों ने साल 2018 में इटली में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की थी.

2018 में शादी करने वाला यह कपल 'कॉफी विद करन' के आने वाले आठवें सीजन का पहला मेहमान होगा. यह शो 26 अक्टूबर को शुरू होने वाला है और डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल होगा. शो में शामिल होने के अलावा दीपिका पादुकोण के पास कुछ शानदार फिल्मी प्रोजेक्ट्स भी हैं. वह फिल्म फाइटर में नजर आएंगी. इसमें वह ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. दीपिका रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में लेडी सिंघम का रोल करेंगी. इसमें रणवीर सिंह, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार हैं  ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/hbQ6aIg

No comments