Breaking News

पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर तो दूसरा डिजास्टर, साउथ सुपरस्टार का बॉलीवुड डेब्यू इस फिल्म के साथ हुआ फ्लॉप, डाई हार्ड फैंस भी नहीं बता पाएंगे नाम

बॉलीवुड में कई फिल्मों के सीक्वल या प्रीक्वल बनते हैं. लेकिन कुछ ही हैं, जो दोनों बॉक्स ऑफिस पर सफल होते हैं. ऐसा हम नहीं इस फिल्म का हाल देखकर कहा जा सकता है, जिसका पहला पार्ट तो ब्लॉकबस्टर रहा. लेकिन दूसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुआ. दूसरे पार्ट में साउथ सुपरस्टार ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन वह पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ. अगर आप अब तक नहीं समझे हैं तो हम बताते हैं. यह और कोई नहीं साल 2013 में आई फिल्म जंजीर है, जिसमें सुपरस्टार राम चरण बॉलीवुड डेब्यू करते नजर आए थे. 

साल 2013 में आई जंजीर को अपूर्व लाखिया ने डायरेक्ट किया था. जबकि लीड रोल में राम चरण, प्रियंका चोपड़ा जोनस, संजय दत्त और प्रकाश राज लीड रोल में नजर आए थे. 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म केवल 13 करोड़ ही बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर पाई थी, जिसके चलते यह डिजास्टर साबित हुई थी. 

इसके अलावा साल 1973 में आई अमिताभ बच्चन की जंजीर की बात करें तो 90 लाख के कम बजट में बनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 17.46 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था. फिल्म को डायरेक्ट किया था प्रकाश मेहरा ने और अहम किरदार में बिग बी के साथ जया बच्चन, प्राण और अजित खान नजर आए थे. वहीं जनता का आज भी इस फिल्म को खूब प्यार मिलता है.  



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/GuiHn9A

No comments