Breaking News

पांच फिल्मों ने लगाई सनी देओल की विदेश यात्रा पर रोक, जानिए इस देश में क्यों बैन है ‘तारा सिंह’ की एंट्री

फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में फिल्म स्टार्स को अलग अलग देशों में जाना ही पड़ता है. ऐसे में विदेश यात्रा करना और फिल्म के मुताबिक देश चुनना भी जरूरी हो जाता है, लेकिन सनी देओल के लिए ये इतना आसान नहीं है. एक देश ऐसा भी है जिसने सनी देओल पर बैन ही लगा दिया है. इस देश में फिल्म की शूटिंग करने भी सनी देओल नहीं जा सकते. ऐसा हुआ है उनकी कुछ फिल्मों की वजह से. उनकी एक दो नहीं पूरी पांच फिल्में ऐसी हैं जिससे ये देश खार खाता है. ये मुल्क कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान है जिसने हिंदुस्तान के लाड़ले तारा सिंह को बैन कर रखा है. आपको बताते हैं कौन सी हैं वो फिल्में जिनकी वजह से सनी देओल पर पाकिस्तान ने पाबंदी लगा दी है.

बॉर्डर

बार्डर फिल्म में सनी देओल ने छोटी से सैन्य टुकड़ी से ही पाकिस्तान की बैंड बजा दी थी. फिल्म में दिखाया गया है कि सनी देओल किस तरह पाकिस्तान के खिलाफ हुंकार भरते हैं और अकेले ही पाकिस्तान के कई सैनिकों पर भारी पड़ते हैं.

गदर

इस फिल्म के बाद तो पाकिस्तान सनी देओल के नाम से ही खार खाने लगा था. फिल्म में दिखाया गया है कि सनी देओल पाकिस्तान जाते हैं, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं और हैंडपंप भी उखाड़ लाते हैं.

इंडियन

इस फिल्म में सनी देओल एक ऐसे पुलिस वाले बने हैं जो देश के भीतर अपराधियों से तो लड़ता ही है पाकिस्तानी आतंकवादियों के भी छक्के छुड़ा देता है.

मां तुझे सलाम

फिल्म में सनी देओल फिर आर्मी मैन बने हैं. वो मेजर प्रताप सिंह की भूमिका में हैं जो पड़ोसी मुल्क से आने वाले आतंकवादियों को देश में घुसने से रोकते हैं.

द हीरो

इस फिल्म में सनी देओल ऐसे जासूस की भूमिका में दिखे जो पाकिस्तान के मंसूबों को ढेर कर देता है. इसके लिए वो अपने प्यार को भी कुर्बान करने को तैयार रहता है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/plDJxaV

No comments