Breaking News

एक्शन लुक में नजर आए प्रभास, मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ एक्टर को किया बर्थडे विश

Salaar New Poster: सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार: पार्ट वन - सीजफायर' एक मच अवेटेड एक्शन फिल्म है इंडियन सिनेमा में. इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त चर्चा है और ये फैन्स की प्रभास के लिए दीवानगी और उनके काम की अट्रैक्शन को दिखाता है. इस बीच प्रभास के जन्मदिन के खास मौके को और भी स्पेशल और यादगार बनाते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है. इसके साथ ही उन्होंने सालार एक्टर प्रभास को जन्मदिन विश किया.

सुपरस्टार प्रभास को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में जबरदस्त स्टारडम हासिल है. हर साल उनके जन्मदिन को उनके फैन्स त्योहार की तरह मनाते हैं, और इस साल सालार के आने के साथ ही उनके फैन्स का उत्साह उम्मीदों से कहीं ज्यादा बढ़ गया है. प्रभास के प्रति एक अहम और अनूठी समर्पण के रूप में ट्विटर ने 'सालार' से उनके कैरेक्टर लुक के विशेष इमोजी पेश किया है. यह एक अद्भुत सम्मान है और जो  एक्टर के ग्लोबल फैन बेस का एक बड़ा सबूत भी है. ये इमोजीज कुछ खास हैशटैग्स के साथ जुड़े हैं, जिसमें #Prabhas, #SalaarCeaseFireOnDec22, #SalaarCeaseFire, and #SalaarComingBloodySoon शामिल हैं. इन इमोजी ने फिल्म की रिलीज को लेकर चर्चा और उत्साह को और बढ़ा दिया है.

सालार का क्रेज तो कमाल का है! सालार: पार्ट 1 - सीजफायर तो रिलीज से पहले ही एक सनसनी बन गया है, और इसके साथ ही रिकॉर्ड सेट कर रहा है. सालार के प्रशंसकों ने किसी भी फिल्म के पोस्टर का सबसे बड़ा कटआउट बनाकर इतिहास रचा है, और वो भी प्रभास के जन्मदिन के मौके पर. कुकटपल्ली, हैदराबाद में, एक बड़ा ही स्मारकीय कटआउट तैयार किया गया है, जिसका हजारों प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं. ये एक ऐसा माहौल बना हुआ है जो देखने लायक है. यह पहली बार हो रहा है कि फैन्स ने किसी फिल्म के पोस्टर का इतना बड़ा कटआउट बनाया है. उत्साह का तो अगला स्तर है!

'बाहुबली' स्टार प्रभास और ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी के निर्देशक प्रशांत नील के पहले और रोमांचक सहयोग से दर्शकों की उम्मीदें निश्चित रूप से आसमान छू रही हैं और उन दोनों का लक्ष्य एक सिनेमाई स्पेक्टिकल देना है. बता दें कि यह दर्शकों और जनता के लिए पहले कभी न देखी गई दुनिया है. होम्बले फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, "सालार" एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने का वादा करती है. भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज प्रभास और प्रशांत नील का एक साथ आना बिना किसी शक फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बहुप्रतीक्षित इवेंट्स में से एक है. होम्बले फिल्म्स, सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/0VC47n8

No comments