Breaking News

डायरेक्टर ने सरेआम मेरी बेज्जती की, थप्पड़ मारा…सालों बाद अभय देओल का छलका दर्द

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। लेकिन, उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किया उसमें उनकी तारीफ की गई है। फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता अभय देओल अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में अभय देओल ने बॉलीवुड के कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

अभय को फिल्म डायरेक्टर ने मारा था थप्पड़: अभिनेता अभय ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया। अभय ने कहा , ‘जब आप अपने दिल की सुनते हैं तो लोग आपके साथ ऐसा व्यवहार करते हैं कि आपको खुद पर शक होने लगता है। एक डायरेक्टर ने मेरी सरेआम थप्पड़ मारकर बेइज्जती की और मेरे बारे में झूठी अफवाह फैलाई थी। इस क्षेत्र में ऐसा होता है और आपको तैयार रहना होगा, क्योंकि जरूरी नहीं कि ये हमेशा अच्छा नहीं होता है। हर चीज अपने फायदे और नुकसान के साथ आती है। मैं कहां से आया हूं, मुझे पता है कि मैं जो हूं उसके लिए मुझे गैसलाइट किया गया है।’

बॉलीवुड में खुद को मिसफिट समझते हैं: ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ बातचीत में अभय ने अपने फिल्मी करियर के बारे में भी बात की। वो बताते हैं कि वह खुद को बॉलिवुड में मिसफिट समझते हैं। अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए करते हैं कि यह फिल्म गलतियां सुधारने के लिए एक अच्छा मौका है।

इस फिल्म में आएंगे नजर: बता दें अभय देओल जल्द ही देश में जूनियर रग्बी वर्ल्ड कप जीतने वाले आदिवासी बच्चों की सच्ची कहानी लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म एक एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो 2007 में भारत की अंडर -14 रग्बी टीम की वर्ल्ड कप जीत की सच्ची कहानी पर आधारित है।

फिल्मी करियर: साल 2005 में फिल्म सोचा ना था से अभय ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ आयशा टाकिया लीड रोल में थी। इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। इसके अलावा वे हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड, एक चालीस की लास्ट लोकल, आहिस्ता आहिस्ता, ओए लकी! लकी ओए!, चक्रव्यूह, मनोरमा सिक्स फीट अंडर, देव डी जैसी फिल्मों में काम किया यह फिल्म उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई। इसके बाद वह मल्टीस्टारर फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन संग नज़र आये। इस फिल्म के लिए अभय देओल को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के फिल्म फेयर पुरस्कार से नामांकित किया गया था।



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/agxZpXq

No comments