Breaking News

आप सरकार के लिए बैटिंग क्यों करते हैं? अमिश देवगन से पूछने लगे शोएब जामई, हो गई तीखी बहस

न्यूज 18 इंडिया की लाइव डिबेट में पैनलिस्ट शोएब जामई अमिश देवगन पर तंज कसते हुए पूछने लगे कि ‘आप सरकार के लिए बैटिंग क्यों करते हैं?’ डिबेट में पैनलिस्ट द्वारा पूछे गए इस सवाल पर अमिश देवगन भी उन्हें करारा जवाब देते नजर आए।

अमिश तालिबान को लेकर पैनलिस्ट से तीखे सवाल पूछ रहे थे कि तभी इस्लामिक स्कॉलर शोएब जामई ने डिबेट शो में उल्टा अमिश देवगन से सवाल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा- ‘आप बताइए आप यहां बैठे-बैठे भगवा तालिबानियों को सपोर्ट करते रहते हैं?’ इस बात पर अमिश देवगन का रिएक्शन सामने आता है और वह कहते हैं ‘भगवा तालिबानी?’

इस पर पैनलिस्ट अमिश देवगन से पूछने लगते हैं- ‘आपने मुझे तालिबानी प्रेम गैंग बता दिया! अगर मैंने सरकार से सवाल पूछ लिया, सरकार को मत बचाइए मेरे भाई! सरकार से सवाल पूछने दीजिए।’

इसको लेकर अमिश देवगन कहते हैं- ‘भगवा सरकार नहीं है। भगवा तालिबानी नहीं है। आप रंगों को तालिबान से जोड़ रहे हैं, आप ऐसा करेंगे तो कौन-सा रंग आएगा सोचिएगा जरा। इसलिए आपने भगवा तालिबानी शब्द का जो इस्तेमाल किया है वो आपकी सोच को दर्शाता है। वही आपके विचार और विमर्श को दर्शाता है।’ शोएब जामई शिकायत करते हुए कहते हैं- ‘मैं तो आधिकारिक तौर पर सवाल पूछ सकता हूं। आप सवाल पूछने नहीं देते!’

अमिश देवगन जवाब में कहते हैं- ‘सवाल पूछ रहे हैं आप? रोज आप सवाल ही तो पूछते हैं। आज मैंने आपसे सवाल किया है कि आप तालिबान का समर्थन क्यों करते हैं? बताइए ना।‘ शोएब पलट कर अमिश देवगन से कहने लगते हैं- ‘आप क्यों सरकार के लिए बैटिंग करते हैं?’

अमिश जवाब में कहते हैं- ‘मैं देश के लिए बैटिंग करता हूं और करता रहूंगा। आपकी समस्या ये है शोएब भाई कि आपके पास कठिन सवालो के जवाब नहीं होते। आप इधर-उधर भागने की कोशिश करते हैं, लेकिन आप फंस गए, आज आप बचकर नहीं जा पाएंगे। कौन किसकी बैटिंग करता है मुझे बताने की आवश्यक्ता नहीं। देश देख रहा है। तलिबान के लिए बैटिंग बॉलिंग सब करने के लिए तैयार बैठा है! आप तो फिल्डिंग करने के लिए तैयार हैं।’

The post आप सरकार के लिए बैटिंग क्यों करते हैं? अमिश देवगन से पूछने लगे शोएब जामई, हो गई तीखी बहस appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3jrqpqr

No comments