Breaking News

लाइमलाइट से दूर रहती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, लंबे वक्त बाद बेटे सनी देओल संग आईं नजर; देखें- Photos

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर लाइम लाइट से दूर रहती हैं। बहुत कम ही ऐसा मौका होता है, जब प्रकाश कौर मीडिया से बातचीत करते हुए दिखाई दी हों। वहीं हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर अपने बड़े बेटे सनी देओल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। तस्वीरों में प्रकाश कौर ग्रे रंग का सूट पहने मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं। वहीं सनी देओल भी उनके पीछे-पीछे चलते हुए नजर आए।

तस्वीरों के अलावा सनी देओल और प्रकाश कौर से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक्टर के एक वीडियो ने तो फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। दरअसल, वीडियो में वह अपनी मां का ख्याल रखते हुए और उनके दुपट्टे को संभालते हुए नजर आए। उनके इस वीडियो को लेकर फैंस ने भी उनकी तारीफें कीं।

बता दें कि धर्मेंद्र व प्रकाश कौर की शादी साल 1954 में हुई थी। उस समय एक्टर की उम्र मात्र 19 साल थी। धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं, जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल, विजीता देओल और अजीता देओल है। जहां सनी देओल और बॉबी देओल ने पिता की तरह सिनेमा में अपनी पहचान बनाई तो वहीं अजीता और विजीता हिंदी सिनेमा से दूर ही रहीं।

अपने एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने कहा था कि वह एक साधारण सी गृहणी हैं, जो कि फिल्मी दुनिया के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती हैं। उन्होंने कहा था, “मैं एक गृहणी हूं। मुझे अपने घर और बच्चों से बहुत प्यार है। मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि दूसरे मेरे बारे में क्या कहते हैं। हर किसी की अपनी जीवनशैली है। मेरी भी अपनी है तो ऐसे में किसी पर उंगली क्यों उठाना?”

dharmendra first wife photo

धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए प्रकाश कौर ने कहा था कि वह ही उनके पहले और आखिरी प्यार हैं। धर्मेंद्र की पत्नी ने अपने इंटरव्यू में कहा था, “वह मेरे बच्चों के पिता हैं। मैं उन्हें प्यार करती हूं और उनका सम्मान भी करती हूं। जो होना था वह हो गया। मुझे नहीं पता कि इसके लिए मुझे उनपर इल्जाम लगाना चाहिए या किस्मत पर।”

धर्मेंद्र के बारे में प्रकाश कौर ने आगे कहा था, “लेकिन मैं इतना जानती हूं कि भले ही वह घर से कितनी भी दूर हों, अगर मुझे उनकी जरूरत हुई तो वह तुरंत हाजिर होंगे। मैंने उनमें अपना विश्वास नहीं खोया है। आखिरकार वह मेरे बच्चों के पिता हैं।”

The post लाइमलाइट से दूर रहती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, लंबे वक्त बाद बेटे सनी देओल संग आईं नजर; देखें- Photos appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/38qNmDY

No comments