Breaking News

करीना कपूर ने ठुकरा दी थी भंसाली की फिल्म तो साल भर तक सुनने पड़े थे ताने, एक्ट्रेस ने सुनाया पूरा किस्सा

करीना कपूर खान की लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है। शाहिद कपूर के साथ उनके रिश्ते, सैफ अली खान के साथ उनकी शादी, उनके बच्चों – तैमूर अली खान और जेह अली खान से लेकर उनकी फिल्मों तक, एक्ट्रेस हमेशा अपने प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय रहती हैं। हालांकि, यह भी एक बात है जो करीना को परेशान करती है। ट्विंकल खन्ना के साथ ट्वीक इंडियाज द आइकॉन के लिए बातचीत में, करीना ने बताया कि कैसे उनके जीवन हमेशा एक चेक रहा है।

“मेरी जिंदगी, मेरा करियर सबसे ज्यादा चर्चित रहा है। चाहे मेरा ब्रेक-अप हो, सैफ से मेरी शादी हो या उससे पहले मेरा करियर अच्छा नहीं रहा हो या मैं उस समय यशराज या धर्मा के साथ काम क्यों नहीं कर रही थी, जब रानी और प्रीति उन सभी फिल्मों में काम कर रहे थे।” करीना ने बताया कि यह फैक्ट है कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था और इसके लिए वो एक साल से अधिक समय तक चर्चा में रही।

करीना ने कहा, “एक समय पर, मुझे ऐसा लगा कि मेरी लाइफ ऐसी बन चुकी है जिसपर कोई भी चर्चा कर रहा है, लेकिन क्यों? मुझे पता नहीं है। वह मुझे गुस्सा दिलाता था.” करीना ने आगे कहा कि वह तब भी परेशान होती हैं जब लोग चर्चा करते हैं कि क्या तैमूर अभिनेता बनेगा, वह किस तरह के स्कूल में जाएगा और वह कितना प्रीविलेज मिला हुआ है। लेकिन करीना का कहना है इन सबसे निपटने के भी अपने चैलेंज होते हैं।

करीना कपूर खान ने कहा, “मैं इससे भाग सकती थी या इसके बारे में कठोर हो सकती थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं हमेशा शांत रही हूं और इसके बारे में सोचा है और इसे अपने तरीके से निपटाया है। इस इंडस्ट्री में, आपको इसकी आदत डालनी होगी। पहले मैं इममैच्योर थी, बयानबाजी करती थी, और पर रिएक्ट कर देती थी। अब, मैंने अपने ऊपर एक स्टील बॉडी बना ली है।”

करियर के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा कि वह जितना संभव हो उतना काम करने की उम्मीद करती हैं। जब ट्विंकल ने टिप्पणी की कि वह अपनी उम्र के 70 के दशक में भी कैमरे का सामना करेंगी, तो करीना ने जवाब दिया कि वह निश्चित रूप से अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी क्योंकि वह निश्चित रूप से तब भी अभिनय करना बंद नहीं करेंगे। करीना ने मजाक में कहा, “वह पहले से ही तैमूर के साथ दो हीरो वाली फिल्म की योजना बना रहे हैं।”

आपको बता दें कि करीना और अक्षय ने 2019 की रिलीज़ ‘गुड न्यूज़’ सहित कई फ़िल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है। जबकि अक्षय ‘राम सेतु’, ‘रक्षाबंधन’, ‘बच्चन पांडे’, ‘ पृथ्वीराज’, ‘मिशन सिंड्रेला’ और ‘ओह माय गॉड 2’ सहित कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। करीना की झोली में आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ है।

The post करीना कपूर ने ठुकरा दी थी भंसाली की फिल्म तो साल भर तक सुनने पड़े थे ताने, एक्ट्रेस ने सुनाया पूरा किस्सा appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/IjlbaL6An

No comments