Breaking News

हेमा मालिनी के साथ कुछ ऐसा है ईशा देओल का रिश्ता,’Superstar Singer-2′ के सेट पर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल अकसर अपनी मां हेमा मालिनी के साथ देखी जाती हैं। जिससे ये साफ जाहिर होता है कि दोनों का रिश्ता काफी खास है। हाल ही में ईशा देओल ने अपनी मां को लेकर अपना प्यार बया किया है। ईशा देओल इन दिनों सुपरस्टार सिंगर का दूसरा सीजन जज कर रही हैं। जहां मनी नाम के एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखकर एक्ट्रेस खुद को रोक नहीं पाईं।

मनी की मां के साथ उनका प्यार देखकर ईशा ने कहा,”जिस तरह मनी की मां उनका सपना पूरा करने के लिए उन्हें सपोर्ट कर रही हैं, मुझे याद है जब मैं छोटी थी, मेरी मां बहुत मेहनत करती थी। वो हर समय काम करती रहती थीं, जिससे हमें सपोर्ट कर सके।”

”मेरा कमरा उनके मेकअप रूम के सामने था, वो हर दिन जैसे तैयार हुआ करती थीं, मैं उन्हें देखती थी। जैसे हम बड़े होने लगे वो हमारी पढ़ाई में हमारा साथ देती थीं, हमारी पसंद का खाना बनाया करती थीं। एक कामकाजी मां होने के साथ-साथ उन्होंने हमें पिता का प्यार भी दिया है। उन्होंने हमेशा हमारे सपने पूरे करने में हमारा साथ दिया है।”

ईशा ने बताया कि जब वो छोटी थीं हमेशा अपनी मां के आगे पीछे घूमती रहती थीं। लेकिन जब वो बड़ी हुईं तो अपने दोस्तों के साथ समय बिताने लगीं। ईशा ने कहा,”एक समय था जब हम लंदन में थे और मैं सारा समय अपने दोस्तों के साथ बिता रही थी और मेरी मां घर पर अकेली थी। उन्हें लगने लगा था कि उनकी बिट्टू बड़ी हो गई है और उसे उनकी जरूरत नहीं है।”

ईशा ने आगे कहा कि वो अपनी मां से कहना चाहती हैं कि ऐसा कोई दिन नहीं हो सकता जब उन्हें अपनी मां की जरूरत ना हो। ईशा ने कहा कि मैं दिल से कहना हूं कि मेरी मां मेरी बेस्ट फ्रेंड है।

आपको बता दें कि ईशा ने साल 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस वक्त उनकी उम्र 18 साल थी और वो ग्रेजुएशन कर रही थीं। इसके बाद ईशा ने कई फिल्में की, लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। ईशा फिलहाल सुपरस्टार सिंगर 2 में नजर आ रही हैं।



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/f6kVuj3

No comments