Breaking News

जोधा अकबर की रुकइया बेगम का ये फ्लॉप सीरियल देखा है आपने, एपिसोड सिर्फ 18, तीन हफ्ते में ही शो हुआ बंद

Jodha Akbar Ruqaiya Begum: सीरियल जोधा अकबर में रुकइया बेगम का किरदार तो आपको याद ही होगा, जिसने फैंस का दिल जीत लिया था. इस किरदार को निभाने वाली लविना टंडन काफी फेमस हुईं. हालांकि उनकी पॉपुलैरिटी सीरियल को चलाने में नाकामयाब साबित हुई. जी हां, साल 2021 में आए उनके एक सीरियल ने केवल तीन हफ्ते में ही बंद हो गया. इसके कारण फैंस को काफी अफसोस देखने को मिला था. हम बात कर रहे हैं दंगल टीवी के शो निक्की और जादुई बबल की, जिसमें मैषा दीक्षित, तन्मय ऋषि, लविना टंडन अहम किरदारों में नजर आए थे.

सीरियल 20 अप्रैल जून 2021 में शुरु हुआ था और मई 2021 यानी तीन हफ्तों में शो ऑफ एयर हो गया था. इसके चलते केवल 18 एपिसोड में ही शो ऑफ एयर हो गया है, जिसका कारण यह था भारत में तेजी से बढ़ते कोरोना के कारण बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए 3 हफ्तों में बंद करना पड़ गया. 

सीरियल निक्की और जादुई बबल एक फिक्शन शो है, जिसमें अनाथ होने पर निक्की अपने मौज-मस्ती करने वाले जादूगर दोस्त 'बबल' के साथ अपने लापता माता-पिता की तलाश करती है. शो में निक्की का किरदार मैषा दीक्षित ने निभाया. वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम तन्मय ऋषि ने बबल का किरदार निभाया था. वहीं लविना टंडन ने झंझारिका का रोल निभाया था. 

बता दें, जोधा अकबर के अलावा लविना टंडन विश या अमृत सितारा, हीरो, मुस्कान और तुम बिन जाऊं कहां जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/sYmLeU1

No comments