Breaking News

Bigg Boss 17: बेटे को लेकर आयशा ने किया मुनव्वर फारूकी के झूठ का पर्दाफाश, बोलीं- उनका बेटा उनसे सिर्फ...

बिग बॉस 17 इन दिनों अपने दिलचस्प पड़ाव पर पहुंच गया है. आए दिन घर में नया हंगामा देखने को मिल रहा है. खासकर जब से आयशा खान की एंट्री घर में बतौर वाइल्ड कार्ड हुई है, माहौल काफी अलग है. आयशा और मुनव्वर फिलहाल सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. घर में मुनव्वर का पर्दाफाश करने आईं आयशा अब उन्हीं से फ़्लर्ट करती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है, इसे लेकर घरवालों के साथ-साथ दर्शक भी कंफ्यूज हैं. इस बीच आयशा ने मुनव्वर को लेकर एक और बड़ा खुलासा कर दिया है.

आयशा के इस खुलासे ने एक बार फिर बिग बॉस के दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल, हालिया एपिसोड में आयशा अंकिता से बातचीत में कहती नजर आती हैं कि हर कोई उनसे कह रहा है कि उनकी बातें और एक्शन आपस में मेल नहीं खा रहीं. क्योंकि जब वे शो में आई थीं तो इसी मकसद से आई थीं कि वे उनके सभी पोल खोलेंगी. पर अब आयशा का कहना है कि वे उनके बारे में और खुलासे नहीं करना चाहतीं. आयशा ने कहा कि वे यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि मुनव्वर ने अभी तक उनसे जो कुछ भी कहा है, वह सच था या झूठ. 

आयशा की मानें तो मुनव्वर ने उनसे कहा था कि वे अपने बेटे के साथ बीते छह महीने से रह रहे थे. वहीं मुनव्वर और आयशा को साथ में दो महीने हो गए हैं. आयशा के मुताबिक, उनका बेटा उनके साथ हफ्ते में सिर्फ एक दिन रहने आता है. इसका मतलब कि मुनव्वर ने इस बारे में भी उनसे झूठ बोला है. इतना ही नहीं, बिग बॉस के लाइव फीड में आयशा नील से यह कहती भी नजर आई थीं कि उन्हें मुनव्वर से कोई मतलब नही है. वे सिर्फ फेम और गेम के लिए मुनव्वर का इस्तेमाल कर रही हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/xV2Uq4W

No comments