Breaking News

Dunki Box Office Collection Day 4: लगातार चौथे दिन भी 'डंकी' का बॉक्स ऑफिस पर हल्ला बोल, संडे को कमा लिए इतने करोड़

Dunki Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने लंबे समय से बज क्रिएट किया हुआ है. डंकी के चर्चा में आने का कारण शाहरुख की पिछली दो फिल्में भी हैं. जिस तरह से पहले पठान और फिर जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, उसे देखते हुए डंकी से भी यही उम्मीद की गई. पठान और जवान के मुकाबले कम कमाई के बावजूद इस फिल्म ने अब तक अच्छा कलेक्शन किया है. डंकी ने 21 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक दिया. 35 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग के बाद शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन नीचे गिर गया.

हालांकि, रिलीज के तीसरे दिन डंकी ने फिर से रफ्तार पकड़ी और वीकेंड का फायदा उठाते हुए 28 करोड़ की कमाई कर डाली. अब लोगों की नजर फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन पर है. रविवार होने के कारण फिल्म से चौथे दिन भी अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. हालांकि, प्रभास स्टारर सालार की रिलीज ने डंकी की रफ्तार को जरूर धीमा कर दिया है.

डंकी का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 4)

डंकी के एक दिन बाद रिलीज हुई सालार शाहरुख की फिल्म को जबरदस्त टक्कर दे रही है, जिसके कारण यह फिल्म पठान और जवान की तरह कलेक्शन नहीं कर पा रही है. शानदार ओपनिंग के बाद दूसरे ही दिन सालार की रिलीज से डंकी के कलेक्शन को झटका लगा. हालांकि, वीकेंड ने फिल्म को संभाल लिया और शनिवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ा. रविवार के हिसाब से डंकी का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन संतोषजनक रहा.

फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 29 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म ने अब तक लगभग 125-130 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि, फिल्म का बजट ही 120 करोड़ है और इस लिहाज से फिलहाल डंकी को एक बड़ी सफलता नहीं माना जा सकता है. किंग खान की फिल्म के सामने अगले दिन मंडे टेस्ट पास करने की भी चुनौती है.

जवान-पठान के मुकाबले कमजोर साबित हुई डंकी (Dunki Comparison With Jawan-Pathaan)

यह साल बॉलीवुड के किंग खान के लिए बेहद खास रहा क्योंकि एक के बाद एक शाहरुख की तीन बिग बजट फिल्में रिलीज हुई. हालांकि, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पठान और जवान के मुकाबले डंकी कमजोर नजर आ रही है. पठान ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 38 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसके बाद फिल्म की पहले तीन दिन की कुल कमाई 161 करोड़ हुई थी. वहीं जवान की बात करें तो तीसरे दिन का कलेक्शन लगभग 68 करोड़ था और पहले तीन दिनों की कुल कमाई 180 करोड़ के आस-पास थी.   


 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/gQhFUbw

No comments