Breaking News

Animal Box Opening Day Collection: पहले ही दिन एनिमल हुई 100 करोड़ के पार, पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ने से बाल-बाल चूके रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. इसके सबूत फिल्म की एडवांस बुकिंग है. एनिमल की एडवांस बुकिंग हर दिन ताबड़तोड़ हुई है. रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में गदर 2, टाइगर 3 और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रणबीर कपूर की इस फिल्म का अब टारगेट शाहरुख खान की दो ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान और जवान है. ऐसे में एनिमल के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

रणबीर कपूर की यह फिल्म पठान और जवान के पहले दिन के कलेक्शन तोड़ने में कामयाब नहीं हो सकी. हालांकि एनिमल ने इस साल की ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में गदर 2, जेलर, टाइगर 3 सहित तमाम कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है. sacnilk के अनुसार एनिमल ने अपने पहले दिन भारत में 60 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. फिल्म की दुनियाभर की कमाई जोड़ ली जाए तो रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अपने पहले दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

वहीं पठान ने दुनियाभर में 105 करोड़ और जवान ने 129 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड की ओर से एनिमल को 'A' सर्टिफिकेट मिला है. एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इतना ही फिल्म के ट्रेलर ने भी फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/sN8SofM

No comments