Breaking News

मां बनने के बाद बॉलीवुड को बाय बाय कहेगी ये एक्ट्रेस, विदेश में बसाएंगी घर, दे चुकी हैं कई हिट फिल्में

बबली बिहेवियर और क्यूट लुक वाली हीरोइन इलियाना डिक्रूज इन दिनों लाइट, कैमरा, एक्शन की दुनिया से दूर अपने घर में रह कर मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में वो एक बच्चे की मम्मी बनी है. उसके बाद से उनकी दुनिया बस उसी के इर्द गिर्द सिमटी है. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए इलियाना डिक्रूज आज भी अपने फैंस से मुखाबित रहती हैं औऱ खुद से जुड़ी अपडेट्स भी साझा करती हैं. मदरहुड के कुछ वक्त पहले से ही इलियाना डिक्रूज फिल्मों से दूर हैं. और अब जो उनके बारे में खबर मिल रही है, वो फैंस  का दिल तोड़ने वाली साबित हो सकती हैं.

फैंस से होंगी दूर

खबर है कि मदरहुड में पूरी तरह से डूबी इलियाना डिक्रूज अब बॉलीवुड को बाय बाय कहने के मूड में हैं. अब वो फिल्मों में नजर नहीं आएंगी. उसकी जगह वो अपनी फैमिली के साथ यूएस में घर बसाने के मूड में हैं. हालांकि ऐसी खबरों की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है पर ये बातें जोरों पर हैं कि अपने पति माइकल डोनल और बेटे के साथ इलियाना डिक्रूज सात समंदर पार की उड़ान भरने को तैयार हैं. फिल्मों  से उनका ये ब्रेक कितना लंबा होगा, फिलहाल इस पर भी कोई खुलासा नहीं हो सका है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इलियाना डिक्रूज के करीबी सूत्र के हवाले से ये खबरें पेश की गई हैं.

ऐसा रहा करियर

देखा जाए तो इलियाना डिक्रूज का करियर काफी सफल रहा है. उनके नाम पर बर्फी जैसी फिल्म दर्ज है तो वो रुस्तम, रेड, मैं तेरा हीरो, पागलपंती जैसी फिल्में में भी दिख चुकी हैं. इसके अलावा वो अभिषेक बच्चन की द बिग बुल में दिखीं और आखिरी फिल्म रणदीप हुड्डा के साथ अनफेयर एंड लवली रही. अब वो कब कहां किस मूवी में दिखाई देंगी ये जानने के लिए इंतजार करना होगा.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/O73GanW

No comments