Breaking News

फोटो में दिख रहा ये लड़का है दिग्गज सितारा, खानदान में भी लगी है सुपरस्टार की लाइन...पिता, भाई, भतीजा की फैन है दुनिया, पहचाना क्या?

फोटो में सबसे किनारे खड़े बच्चे की क्यूटनेस पर किसे ना प्यार आ जाए. यह बच्चा बेहद खास है. यह बड़ा होकर बॉलीवुड का सुपरस्टार बना. इसने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी. इस बच्चे के दादा, पापा और भाई भी सुपरस्टार रह चुके हैं. वहीं भतीजा- भतीजी बॉलीवुड अब सुपरस्टार हैं. इसके पापा बॉलीवुड के शो मैन कहे जाते हैं. हालांकि बड़े बाप का बेटा होने के बाद भी इसने करियर में काफी स्ट्रगल किया और अपनी मेहनत से मुकाम पर पहुंचा. क्या फोटो देखने के बाद आप इस सितारे को पहचान सकते हैं?

कौन है ये लड़का?

Latest and Breaking News on NDTV


अगर आपने अब तक इस बच्चे को नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह एक्टर शशि कपूर के बचपन की फोटो है. फोटो में उनके साथ एक्ट्रेस मीना कुमारी की बहन बेबी माधुरी और बेबी शकुंतला हैं. यह फिल्म बचपन के सेट की फोटो है. बता दें कि शशि कपूर बॉलीवुड के सबसे प्यारे और लोकप्रिय एक्टर्स में से एक थे. दिवंगत एक्टर करिश्माई और आकर्षक व्यक्तित्व के मालिक थे. उनका स्माइल पर फैंस मरते थे. दशकों तक उन्होंने फैंस के दिलों पर राज किया. खासकर फीमेल फैंस उनकी दीवानी थीं और उनकी एक झलक पाने के लिए शूटिंग सेट के बाहर लाइन में लगी रहती थी. 

इन फिल्मों में शशि कपूर ने किया काम
शशि कपूर ने 1961 में फिल्म धर्मपुत्र से बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिर वह शर्मीली, जब जब फूल खिले, दिल ने पुकारा, हसीना मान जाएगी, कन्यादान, प्यार का मौसम, और बॉम्बे टॉकीज जैसी कई फिल्मों में दिखे. तो कैसी लगी आपको शशि कपूर के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/YwufjcL

No comments