Breaking News

फिल्में देखने के हैं शौकीन तो यहां है आपके लिए एंटरटेनमेंट का खज़ाना, इन फिल्मों के साथ क्रिसमस ईव को बनाएं और भी खास

Movies On Christmas:  ढेर सारी विशेज़ और सांता क्लास के खूब सारे तोहफ़ों के साथ एक बार फिर क्रिसमस दस्तक देने जा रहा है. दिसंबर की लास्ट में छुट्टियों के बीच लोग इस फेस्टिवल पर जमकर मौज मस्ती करते हैं. लंबी छुट्टियों के साथ फैमिली के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका भी मिलता है. तो अगर आप भी इस बार क्रिसमस ईव को कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन फिल्मों के बारे में जिससे आप क्रिसमस को और भी स्पेशल बना सकते हैं. दरअसल मूवीज लवर्स के लिए इस बार नेटफ्लिक्स कुछ शानदार और हिट क्रिसमस मूवीज लेकर आया है. आप अपनी छुट्टी को आराम से मूवीज देखकर बिताइए, इससे आपका क्रिसमस काफी एंटरटेनिंग हो जाएगा. चलिए जानते हैं कि क्रिसमस के मौके पर नेटफ्लिक्स पर कौन कौन सी क्रिसमस मूवीज देखी जा सकती ह

नेटफ्लिक्स पर देखिए क्रिसमस बेस्ड मूवीज  

जिंगल जैंगल

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में इंग्लिश मूवी जिंगल जैंगल स्ट्रीम की है. ये 2020 में बनी क्रिसमस जर्नी है जिसमें क्रिसमस की म्यूजिकल फैंटेसी दिखाई गई है. इस अमेरिकी फिल्म में एक टॉय मेकर की विशेज को लेकर कहानी बुनी गई है.

फॉलिंग फॉर क्रिसमस
लिंडसे लोहान अभिनीत फॉलिंग फॉर क्रिसमस रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें आप रोमांस और फैमिली मोमेंट्स को इंजॉय कर सकते हैं.

लेट इट स्नो
2019 में बनी लेट इट स्नो बेहतरीन इंग्लिश मूवी है. ये एक अमेरिकन क्रिसमस रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें क्रिसमस ईव पर आए बर्फीले तूफान से बचने के लिए किस तरह शहर के वरिष्ठ नागरिक प्रयास करते हैं, दिखाया गया है.

एलियन क्रिसमस
2020 में बनी ये अमेरिकी फिल्म स्टॉप मोशन एनिमेटेड फिल्म है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे चोर एलियंस की जाति के एलियन धरती के गुरुत्वाकर्षण को खत्म करने के उद्देश्य से धरती पर आते हैं.

ए क्रिसमस प्रिंस
ये 2017 में बनी एक क्रिसमस रोमांटिक कॉमेडी है जिसे एलेक्स जैम ने डायरेक्ट किया है.

फैमिली स्विच
इसी साल रिलीज हुई ये फिल्म  एक अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी है. फिल्म 2010 में बच्चों की किताब बेडटाइम फॉर मॉमीज पर आधारित है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/j3ToBEM

No comments