Breaking News

आयुष्मान खुराना संग नजर आ रहे इस यंग बॉय का रणबीर कपूर से है खास कनेक्शन,आपने पहचाना क्या ?

27 नवंबर 2015 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' तो आपको याद होगी, जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की बेहतरीन केमेस्ट्री नजर आई थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट यश सहगल क्या आपको याद है. आज हम उसी बच्चे से आपको मिलवाने जा रहे हैं जो अब बड़ा और हैंडसम हो गया है. 8 साल बाद यश का लुक कितना बदल गया है और अब वो कैसे दिखने लगे हैं आइए हम आपको बताते हैं.

इतना बदल गए हैं रणबीर कपूर के यंग वर्जन

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ ब्लू हुडी पहने नजर आ रहे क्या इस यंग बॉय को आप पहचान पाए हैं?

अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि तमाशा फिल्म में रणबीर कपूर के बचपन की भूमिका निभाने वाले एक्टर यश सहगल है, जो पहले से ज्यादा हैंडसम और काफी कूल लगने लगे हैं.

कभी ऐसे दिखते थे यश सहगल

27 नवंबर 2023 को तमाशा के 8 साल पूरे होने पर यश सहगल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तमाशा के दौरान की अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो काफी क्यूट और मासूम नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में वो  इम्तियाज अली के साथ नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में स्कूल यूनिफॉर्म पहने रणबीर कपूर के साथ पोज दे रहे हैं.

क्या करते हैं यश सहगल

यश सहगल ने 2015 में फिल्म तमाशा फिल्म से डेब्यू किया था, इसके अलावा वो बॉम्बे वेलवेट और लष्टम् पष्टम् फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने टीवी सीरियल सरगम ​​की साढ़े साती में भी काम किया है. एक्टिंग के अलावा यश अपने शॉट म्यूजिक वीडियो के लिए बेहद फेमस हैं और उन्होंने रित्स बदियानी, जन्नत जुबैर, अवनीत कौर और अभिषेक निगम  के साथ काम किया है.

 सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग और इंस्टाग्राम पर यश को 1.2 मिलियन से ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं. बता दें कि यश ने सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि उनकी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ ही काम किया है. वो एक एडवर्टाइजमेंट में आलिया भट्ट के साथ नजर आ चुके हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/UuWS5qj

No comments