Breaking News

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक साथ दोस्त के घर बाहर हुए स्पॉट, देखें वायरल फोटो

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पिछले साल ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। जिसके बाद अब दोनों एक साथ देखे जाने से कतराते नहीं हैं। कई बार दोनों साथ देखा जाता है। वहीं बीती रात भी ये कपल एक साथ अपने दोस्त के घर जाते नजर आया। इस दौरान जहां रकुल ने डेनिम के साथ पीच कलर का जैकेट पहना हुआ था, वहीं जैकी को ब्लैक स्वेटशर्ट पहने हुए देखा गया था। कपल ने एक साथ बिल्डिंग में कदम रखा और साथ ही जैकी, रकुल को कार से बाहर निकलने में मदद करते भी दिखाई दिए।

गौरतलब है जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने इस रिश्ते को इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए ऑफिशियल किया था। जैकी ने रकुल का हाथ थामे हुए एक फोटो शेयर की थी। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन मे लिखा था ‘तुम्हारे बिना मेरे दिन अधूरे लगते हैं। तुम्हारे बिना भोजन में भी स्वाद नहीं आता। तुम मेरी दुनिया हो, दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम्हारे दिन तुम्हारी मुस्कान की तरह ही खिलें रहे और तुम्हारे जैसे ही खूबसूरत हो। हैप्पी बर्थडे माय लव’।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने बताया कि दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला क्यों किया। उन्होंने कहा ‘हम दोनों की राय है कि रिश्ते के बारे में छिपाने जैसा कुछ भी नहीं है। आप साथ हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि एक-दूसरे को सम्मान दें और पूरी तरह स्वीकार करें। हम सच का सामना करना चाहते हैं। हम सभी जानते हैं कि यहां कौन-कौन कपल है, जो छुप-छुप कर भाग रहे हैं। हम दोनों उस विचारधारा से नहीं आते हैं’।

रकुल ने ये भी कहा कि भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया हो, लेकिन वो अपने काम से किसी तरह का कोई ध्यान नहीं हटाना चाहती। उन्होंने कहा ‘ये मेरे जीवन का हिस्सा है और यह मौजूद है। जैसे मेरे पास मेरे माता-पिता हैं, मेरे भाई हैं। वैसे ही मेरे जीवन में कोई खास है और वो जैकी है। मैं इसकी किसी तरह की खबर नहीं बनाना चाहती हूं और वो भी नहीं’।

रकुल प्रीत सिंह के काम की बात करें तो वो अजय देवगन के साथ ‘रनवे 34’, आयुष्मान खुराना के साथ ‘डॉक्टर जी’, जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘अटैक’ में नजर आने वाली हैं। इसी के साथ वो ‘छत्रीवाली’ में दिखाई देंगी, जो उनकी पहली एकल लीड फिल्म है।

The post रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक साथ दोस्त के घर बाहर हुए स्पॉट, देखें वायरल फोटो appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3GxuzWQ

No comments