Breaking News

लाइव इंटरव्यू में रो पड़े भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद, ओपी राजभर भावुक होकर बोले – अखिलेश यादव से करूंगा बात

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर की राजनैतिक चर्चा गर्म है। ऐसे में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि समाजवादी पार्टी के साथ भीम आर्मी का गठजोड़ नहीं होगा। इसी विषय को लेकर आजाद एक समाचार चैनल पर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान चंद्रशेखर आजाद रो पड़े। इस इंटरव्यू में मौजूद SBSP के अध्यक्ष ओपी राजभर ने भावुक होकर कहा कि मैं अखिलेश से बात करूंगा।

दरअसल यह इंटरव्यू TV9 भारतवर्ष समाचार चैनल पर हो रहा था। जिसमें चंद्रशेखर आजाद ने कहा – अगर अखिलेश यादव की पार्टी के साथ हमारा गठबंधन हो गया होता तो बहुजन समाज का फायदा हो जाता। आजाद द्वारा कही गई बात पर ओपी राजभर से जवाब मांगा गया तो उन्होंने कहा – आजाद लगातार अखिलेश यादव से मुलाकात कर रहे थे। अभी उन्होंने फिर मुलाकात की थी।

इस दौरान राजभर को रोकते हुए आजाद ने कहा कि मैंने कभी आज तक किसी और से टीवी पर बैठकर बात नहीं की है। राजभर मेरे बड़े भाई हैं इसलिए मैं उनसे बात कर रहा हूं। ये हमारे दर्द को जानते हैं और झूठ नहीं बोलेंगे। राजभर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ” चंद्रशेखर आजाद का दर्द स्वाभाविक है। बीजेपी जिस तरह से पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर रही है और जो समाज के शुभचिंतक है उनको दर्द है।”

आंसू पोछने लगे आजाद : ओमप्रकाश राजभर की बात के बीच में ही आजाद रुमाल से अपने आंसू पोछने लगे। इस पर एंकर ने आजाद से पूछा कि क्या आप भावुक हो रहे हैं तो आजाद ने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। अपने आंसुओं को दोबारा पोछते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि राजभर मेरे भाई हैं यह समझ रहे हैं कि मुझे कितनी पीड़ा है। हमने प्रयास किया कि एक मजबूत गठबंधन हो।

आजाद ने रुन्धे गले के साथ कहा कि मैं ईमानदार आदमी हूं। अगर राजभर एक बार कह दे कि मैं धोखेबाज और गलत हूं तो मैं सब कुछ छोड़ कर चला जाऊंगा। चंद्रशेखर आजाद की बात पर ओपी राजभर भी भावुक हो गए। जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव से बात करूंगा।

जानकारी के लिए बता दें कि गठबंधन न होने पर आजाद ने कहा कि अखिलेश यादव को लगता है कि वह बिना दलितों के भी सरकार बना सकते हैं। वहीं अखिलेश ने बताया कि मैंने उनकी बात मान ली थी लेकिन उन्होंने फोन कर कि मुझसे कहा कि हम साथ में चुनाव नहीं लड़ सकते।

The post लाइव इंटरव्यू में रो पड़े भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद, ओपी राजभर भावुक होकर बोले – अखिलेश यादव से करूंगा बात appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3qwzRwk

No comments