Breaking News

कपिल शर्मा को नशे में ट्वीट करना पड़ा था महंगा, चुकाने पड़े थे 9 लाख रुपये…जानिए क्या है पूरा मामला

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को आज कौन है, जो नहीं जनता होगा। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमेडी के लाखों दीवाने हैं। कपिल सालों से लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने और गुदगुदाने का काम करते आ रहे हैं। अब कपिल शर्मा फैन्स को हंसाने के लिए जल्द ही अपना पहला स्टैंड अप कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। इस शो का नाम ‘कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट’ है। ये शो नेटफ्लिक्स पर 28 जनवरी को रिलीज होने वाले हैं।

कपिल के इस स्टैंडअप कॉमेडी शो का एक टीजर वीडियो सामने आया है, जिसे खुद कपिल ने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल मजाकिया अंदाज में अपने एक ट्वीट के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी वजह वो काफी मुश्किल में पड़ गए थे।

इस वीडियो में कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने बीएमसी के खिलाफ एक ट्वीट किया था, जो उनके लिए महंगा पड़ गया था। कपिल ने हंसते हुए कहा कि ‘ट्वीट करने के बाद मैं तुरंत मालदीव निकला गया था…मैंने कहा कि मुझे ऐसा कमरा दो जहां इंटरनेट ना हो। जैसे आप शादी करके आते हैं मैं ट्वीट करके आया हूं।’

कपिल शर्मा आगे कहते हैं ‘मैं जितने दिन भी वहां पर रहा था, मेरे 9 लाख रुपये खर्च हो गए थे। मेरी जिंदगी भर की पढ़ाई लिखाई में इतना खर्चा नहीं हुआ जितना मैंने उस एक ट्वीट की वजह से खर्च कर दिया। मैं ट्विटर पर केस करना चाहता हूं।’

बता दें कपिल जिस ट्वीट की बात कर रहे हैं, वो उन्होंने साल 2016 में बीएमसी के खिलाफ किया था। जिसमें उन्होंने कहा था बीएमसी मुंबई ने उनसे रिश्वत ली थी। वहीं इस ट्वीट में कपिल ने प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग कर दिया था। कपिल ने ट्वीट में लिखा था ‘मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ आयकर का भुगतान कर रहा हूं, फिर भी मुझे अपना ऑफिस खोलने के लिए बीएमसी को 5 लाख रिश्वत देनी है’। कपिल शर्मा के इस एक ट्वीट ने जबरदस्त हंगामा मचा दिया था।

गौरतबल है कपिल शर्मा इन दिनों ‘दी कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रहे हैं, फिलहाल वो अपने इसी शो को केलर व्यस्त हैं। कपिल कॉमेडी शो के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। जिसमें ‘किस किसको प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

The post कपिल शर्मा को नशे में ट्वीट करना पड़ा था महंगा, चुकाने पड़े थे 9 लाख रुपये…जानिए क्या है पूरा मामला appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3HYclyj

No comments