Breaking News

13 साल में इतनी बदल गई हैं अरनव का प्यार खुशी, 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की सनाया ईरानी को देख फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल

साल 2011 में आए सुपरहिट टीवी सीरियल इस प्यार को मैं क्या नाम दूं (Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon) ने लोगों के दिल में जगह बना ली थी. इस सीरियल में चुलबुली और मासूम खुशी कुमारी गुप्ता और हैंडमस अर्णव सिंह रायजादा (Khushi & Arnab) की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था. सीरियल में खुशी बनी सनाया ईरानी अपनी मासूमियत और एक्टिंग के चलते लोगों के दिलों में बस गई थीं. इस सीरियल के 12 साल बाद आजकल सनाया क्या कर रही हैं औऱ कैसी दिखने लगीं हैं चलिए जानते हैं.

सनाया की बात करें तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई सारे सीरियल करके अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अपनी खूबसूरती और फिटनेस के बल पर सनाया ने इंडस्ट्री में कई रोल किए हैं और सभी को पसंद किया गया है.

इस प्यार को मैं क्या नाम दूं के साथ साथ उन्होंने कई सारे सीरियल किए हैं औऱ रियलटी शोज में भी हाथ आजमाया है. हालांकि उनको असली पहचान खुशी कुमारी गुप्ता बनकर ही मिली. आपको बता दें कि सनाया ने यशराज बैनर की फिल्म फना में भी काजोल की दोस्त की प्यारी सी भूमिका निभाकर लोगों को खुश कर डाला था. 

इसके बाद उनके पास टीवी से ऑफर आने लगे. लेफ्ट राइट लेफ्ट, कसम से, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, कहो ना प्यार है, जरा नचके दिखा 2 , मीठी छुरी नंबर वन जैसे कई शोज उन्होंने किए. 

सनाया अपने खुशनुमा फलों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में बीते क्रिसमस पर भी सनाया ने अपने दोनों बच्चों के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की थी. इसके साथ साथ वो अपने वेकेशन, फैमिली और फ्रैंड्स के साथ भी जमकर लाइफ को इन्जॉय कर रही हैं.



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/television/iss-pyaar-ko-kya-naam-doon-khushi-aka-sanaya-irani-look-changed-in-13-years-ipkknd-fans-will-shocked-4842049#publisher=newsstand

No comments