Breaking News

Animal का लास्ट सीन देखते हुए रो पड़े थे करन जौहर, बताया साल की बेस्ट फिल्म

करन जौहर ने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की जमकर तारीफ की है. फिल्म मेकर जो हाल में मेगा पैन इंडिया राउंडटेबल 2023 में मौजूद थे ने कहा कि एनिमल साल की बेस्ट फिल्म है और इसकी सक्सेस 'गेम-चेंजर' है. राउंड टेबल में बातचीत के दौरान करन जौहर ने कहा: "जब मैंने बताया कि मुझे एनिमल कितनी पसंद आई तो लोग मेरे पास आए और कहा, 'आपने रॉकी और रानी बनाई है' यह एनिमल जैसी फिल्म के लिए वैक्सिनेशन है. मेरे लिए एनिमल साल की बेस्ट फिल्म है. इस बात तक पहुंचने में मुझे थोड़ा समय लगा और बहुत हिम्मत लगी क्योंकि जब आप लोगों के बीच होते हैं तो आप फैसले से डरते हैं. जैसे कि कबीर सिंह के समय जो मुझे भी बहुत पसंद थी. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं यह कहने जा रहा हूं और मुझे कुछ लोगों से नफरत मिल सकती लेकिन मुझे अब कोई परवाह नहीं है."

करण जौहर ने कहा कि क्लाइमेक्स के दौरान वो रो पड़े थे

इसके बाद डायरेक्टर ने बताया कि उन्हें रणबीर कपूर की यह फिल्म इतनी पसंद क्यों है. करन ने कहा, “मुझे एनिमल उसकी फ्रंट-फुटेड, बिल्कुल दृढ़ विश्वास-आधारित कहानी कहने, फिल्म की ग्रामर को तोड़ने, मिथकों को तोड़ने, वह सब कुछ तोड़ने के लिए पसंद है जो आप सोचते हैं कि मुख्यधारा के सिनेमा के हिसाब से है. अचानक आपके पास एक इंटरवल ब्लॉक आ जाता है जहां नायक की पिटाई हो रही है और हर कोई गाना गा रहा है... मैं कहता हूं, 'आपने इस तरह का सीक्वेंस कहां देखा है?' यह टैलेंट है. लास्ट सीन जहां दो आदमी एक-दूसरे की जान लेने जा रहे हैं और वह गाना बजाते है... मेरी आंखों में आंसू थे लेकिन सीन में केवल खून था. तो मुझे लगा कि मेरे साथ कुछ गलत है या उसके साथ कुछ गलत है लेकिन इस फिल्म के बारे में जो कुछ मिला है वह बहुत सही है."

"यह कोई एवरेज सोच वाला दिमाग नहीं है. यह किसी ऐसे व्यक्ति का दिमाग है जो अलग सोच रखता है. मैं दंग रह गया. मैंने फिल्म दो बार देखी पहली बार एक दर्शक के रूप में देखने के लिए और दूसरी बार इसकी स्टडी करने के लिए. मुझे लगता है कि एनिमल की सक्सेस और एक्सेप्टेशन गेम-चेंजिंग है. दृढ़ विश्वास एक ऐसी चीज है जिसे मैं पाना चाहता हूं.”



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/8vE6DVk

No comments