Breaking News

Salaar Box Office Collection day 12: बारह दिन में ही सालार ने तोड़ा बाहुबली का ये बड़ा रिकॉर्ड, जानें बुधवार की कमाई

Salaar Box Office Collection Day 12: बाहुबली की रिलीज के बाद से प्रभास तीन बार बॉक्स ऑफिस पर आए. अलग अलग रोल और स्टाइल से वही मैजिक चलाने की कोशिश की जो बाहुबली से चला था. लेकिन हर बार वो फेल हुए. लेकिन सालार ने वो करिश्मा आखिरकार कर ही दिखाया, जिसका इंतजार प्रभास को बेसब्री से रहा होगा. 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं पूरी दुनिया में कमाल की कमाई कर रही है. सालार ने 12 दिन के अंदर ही इस फिल्म ने बाहुबली वन यानी कि बाहुबली द बिगनिंग का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ डाला है. आपको बताते हैं क्या है ये रिकॉर्ड जिसे सालार ने पास कर लिया और क्या रहा फिल्म का 12वें दिन का कलेक्शन.

सालार का 12वें दिन का कलेक्शन (Salaar Day 12 Collection)

सालार ने बारहवें दिन भी बंपर कमाई की है. खाली भारत यानी कि डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने 3.05 करोड़ रु. की कमाई की, जिसके बाद प्रभास ने उनकी ही फिल्म बाहुबली वन के हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बाहुबली ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 118.5 करोड़ रु. की कमाई की थी, जबकि सालार का अब तक का कलेक्शन देसी टिकट खिड़की पर 123.5 करोड़ रु. का हो चुका है. बात करें कि इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर में कितनी कमाई की हैं तो आंकड़े आपको चौंका सकते हैं. सालार मूवी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 600 करोड़ रु. से ज्यादा हो गया है.

एक्शन सीन ने जीता दिल (Salaar Action Scenes)

सालार मूवी के जरिए प्रभास दर्शकों की उस कसौटी पर उतरने में कामयाब हुए हैं, जिसकी उनके एक्शन से दरकार थी. इस फिल्म में वो दमदार एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैन्स को पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रभास की जोड़ी भी खासी पसंद आ रही है. यानी इस बार मैजिक सिर्फ प्रभास का नहीं है. बल्कि डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ मिलकर पर्दे पर डबल मैजिक और उसका डबल धमाल नजर आ रहा है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/xmN6YH4

No comments